छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

ऊर्जाधानी कोरबा में करंट से मातम, दो लोगों की गई जान

छत्तीसगढ़ की उर्जाधानी कोरबा में दो लोगों को बिजली का करंट लग गया. इस हादसे में दोनों की मौत हो गई

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 5 hours ago

ELECTRIC SHOCK IN KORBA BALCO
कोरबा में करंट से मौत (ETV BHARAT)

कोरबा: कोरबा में सोमवार की रात को दो लोग करंट की चपेट में आ गए. इस हादसे में दोनों लोगों की मौत हो गई. कोरबा पुलिस की ओर से यह जानकारी दी गई है. यह घटना बालको पुलिस स्टेशन की सीमा में टापरा बेला गांव में हुई. बताया जा रहा है कि दो लोग दोपहिया वाहन में सवार होकर एक संकरी गली गली से गुजर रहे थे. इस दौरान उनकी बाइक जमीन पर लटके 11केवी बिजली के लाइन से टकरा गई. इस हादसे में दोनों लोगों को करंट का झटका लगा. जिससे उनकी मौत हो गई.

मछली पड़कने के बाद बालको में करंट से मौत: कोरबा के बालको पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने बताया कि नारायण कंवर और टिकेश्वर राठिया सोमवार को मछली पकड़ने गए थे. मछली पकड़कर दोनों अपने दोपहिया वाहन से लौट रहे थे. इस दौरान उनकी बाइक का संपर्क 11केवी के बिजली लाइन से हो गया. इसमें नारायण कंवर और टिकेश्वर राठिया की मौत हो गई. नारायण कंवर 35 साल का था जबकि टिकेश्वर राठिया महज 32 वर्ष का था.

अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज: बालको पुलिस ने इस घटना के बाद दोनों युवकों के शव को अपने कब्जे में ले लिया. उसके बाद शव का पोस्टमार्टम कराया गया. पोस्टमार्टम के बाद दोनों युवकों के शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया है. पुलिस ने इस केस में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. बिजली के झटके लगने की इस घटना में हुई मौत के बाद इलाके में मातम पसर गया है. पुलिस इस घटना की जांच में जुट गई है.

सोर्स: पीटीआई

भिलाई स्टील प्लांट में चोर को मिली दर्दनाक मौत, हाईवोल्टेज तार में बन गया तंदूर

जांजगीर के बाद कोरबा में मौत के कुएं ने ली चार की जान, गांव में पसरा मौत का मातम

कोरबा में मौत बनकर सड़क पर दौड़ी कार

ABOUT THE AUTHOR

...view details