हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

'जो भी सीएम बनेगा, उसे मैं गोली मार दूंगा, जैसे महात्मा गांधी को गोडसे ने मारी थी', हरियाणा के सीएम को मिली जान से मारने की धमकी

Death Threat To Haryana CM: हरियाणा के सीएम को जान से मारने की धमकी मिली है. जींद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 4 hours ago

Death Threat To Haryana CM
Death Threat To Haryana CM (Etv Bharat)

जींद: हरियाणा के सीएम को जान से मारने की धमकी मिली है. जुलाना हलके के नाम से बनाए गए ग्रुप में एक शख्स ने लिखा "जो भी मुख्यमंत्री बनेगा, उसे मैं गोली मार दूंगा, जिस तरह से महात्मा गांधी को गोडसे ने मारी थी" सूचना मिलते ही पुलिस ने सीएम को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है.

सीएम को जान से मारने की धमकी: पुलिस को दी शिकायत में रामकली गांव निवासी महताब सैनी ने बताया कि 8 अक्टूबर को हरियाणा विधानसभा चुनाव का परिणाम आया था. शाम चार बजे के करीब सोमवीर राठी नाम के शख्स ने हलका जुलाना के नाम से व्हाट्सएप ग्रुप बनाया. उसमें एक अजमेर नाम के व्यक्ति ने पोस्ट की और लिखा कि अगर हरियाणा में बीजेपी तीसरी बार आ गई, तो जो भी मुख्यमंत्री बनेगा, उसको गोली मैं मारूंगा. ऐसे ही जैसे महात्मा गांधी को गोडसे ने मारी थी.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार: जुलाना थाना पुलिस ने महताब की शिकायत पर मामला दर्ज कर देवरड़ गांव निवासी अजमेर को गिरफ्तार कर लिया. अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक शख्स ने शराब के नशे में धुत होकर ऐसा ग्रुप में लिख दिया. होश में आने के बाद उसने मैसेज को डिलीट भी कर दिया और अपनी गलती भी स्वीकार कर ली. गिरफ्तार किए गए आरोपी का कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है.

आरोपी का नहीं आपराधिक रिकॉर्ड: आरोपी ने ये भी माना कि इसका सोमबीर और विनेश फोगाट से कोई संबंध नहीं है और ना ही वो इन्हें जानता हैं. जुलाना थाना जांच अधिकारी अनिल ने बताया कि व्हाट्सएप ग्रुप में मुख्यमंत्री को लेकर टिप्पणी की गई थी. जिस पर मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें- 17 अक्टूबर को सीएम पद की शपथ लेंगे नायब सैनी, पीएम मोदी समेत बीजेपी शासित राज्यों के सीएम रहेंगे मौजूद, पंचकूला में होगा कार्यक्रम

ये भी पढ़ें- हरियाणा में एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत, दशहरे पर गुरु रविदास मंदिर में पूजा के लिए जा रहा था परिवार

ABOUT THE AUTHOR

...view details