राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, पिता-पुत्र गंभीर रूप से जख्मी - Conflict Over Land Dispute

Conflict Over Land Dispute, धौलपुर जिले के बाड़ी इलाके में भूमि संबंधी विवाद को लेकर दो परिवारों में झगड़ा हो गया. यह झगड़ा इतना बढ़ गया कि शाम को एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के पिता पुत्र पर हमला कर दिया, जिससे दोनों घायल हो गए.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Aug 15, 2024, 7:30 PM IST

DEADLY ATTACK OVER LAND DISPUTE
जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, पिता पुत्र गंभीर घायल (Photo ETV Bharat Dholpur)

धौलपुर:बाड़ी के कोतवाली थाना क्षेत्र के सैंपऊ रोड पर बुधवार को जमीन विवाद को लेकर पिता पुत्र पर लाठी डंडे एवं सरियों से जानलेवा हमला कर दिया. उधर, दूसरे पक्ष ने भी हमलावरों के घरों पर पथराव किया है. घायल पिता पुत्र को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घायल 27 वर्षीय शैलेंद्र सिंह पुत्र थान सिंह है. वह बाड़ी की सैंपऊ रोड पर रहता है. उसने बताया कि बुधवार शाम को पिता थान सिंह को बाइक पर बिठाकर अपने गांव गजपुरा छोड़ने जा रहा था. रास्ते में पहले से ही घात लगाए बैठे कुछ लोगों ने उन्हें घेर लिया. आरोपियों ने लामबंद होकर लाठी डंडे एवं सरियों से जानलेवा हमला किया. इस हमले में युवक के दोनों पैरों में गंभीर चोट आई है. पिता के सिर में चोट बताई जा रही है. घायल द्वारा गोली चलाने के भी आरोप हैं, लेकिन डॉक्टर एवं पुलिस ने इससे इनकार किया है. घायल पिता पुत्र का जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है.

पढ़ें: कोटा में दो गुटों में झगड़ा, एहतियातन इलाके में भारी पुलिस बल तैनात

थाना प्रभारी शिव लहरी मीणा ने बताया कि दोनों पक्षों में झगड़े की पुरानी वजह रही है. उन्होंने बताया कि बुधवार को तहसील परिसर में जमीन की रिसीवरी को लेकर भी दोनों पक्षों में झगड़ा हुआ था. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों के लोगों को राउंडअप भी किया था. जमीनी विवाद को लेकर बुधवार को दोनों पक्षों में फिर से झगड़ा हो गया. मारपीट में एक पक्ष का शैलेंद्र एवं उसका पिता थान सिंह घायल हुआ है. वहीं घायल पक्ष के लोगों ने भी हमलावरों के घरों पर पथराव किया है. थाना प्रभारी मीणा ने बताया कि अभी तक किसी भी पक्ष द्वारा पुलिस को रिपोर्ट नहीं दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details