हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

फरीदाबाद में नहर किनारे शव मिलने से मचा हड़कंप, हत्या की आशंका - Dead Body Found in Faridabad

DEAD BODY FOUND IN FARIDABAD: फरीदाबाद में मंगलवार को एक शव मिलने से हड़कंप मच गया. शव देखकर हत्या की आशंका जताई जा रही है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुट गई है. अभी तक शव की पहचान नहीं हो पाई है.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Apr 10, 2024, 10:11 PM IST

Updated : Apr 10, 2024, 10:21 PM IST

DEAD BODY FOUND IN FARIDABAD
DEAD BODY FOUND IN FARIDABAD

फरीदाबाद में नहर किनारे शव मिलने से मचा हड़कंप

फरीदाबाद: सराय थाना अंतर्गत इलाके में एक शव मिलने से हड़कंप मच गया. दरअसल पल्ला से एनएचपीसी की ओर जाने वाली बायपास रोड पर नहर किनारे झाड़ियों में ये शव मिला है. शव पर चोट के कई निशान हैं. उसके गले में कपड़े का एक फंदा भी लगा हुआ था. इससे हत्या की आशंका जताई जा रही है. उस रास्ते से गुजरने वाले राहगीरों ने शव के देखा तो पुलिस को जानकारी दी.

शव की सूचना मिलते ही मौके पर सराय थाना के एसएचओ समेत कई पुलिसकर्मी पहुंच गए. मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर क्राइम ब्रांच की टीमों को भी बुलाया गया. क्राइम ब्रांच की टीम ने मौके पर पहुंचकर जगह का मुआयना किया और सबूत जुटाये. इस दौरान स्थानीय लोगों से भी अपील की गई कि अगर कोई शव को पहचानता है तो इसकी जानकारी पुलिस को दे.

इस बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए सराय थाने के एसएचओ कुलदीप सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी की नहर किनारे एक डेड बॉडी पड़ी हुई है. शव को देखकर ऐसा लगता है कि उसकी हत्या की गई है. पूरे बदन पर चोट के निशान हैं और बुरी तरह से पीटा गया है. गले में एक कपड़े से फंदा लगा हुआ है. फिलहाल बॉडी की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस कार्रवाई कर रही है.

डेड बॉडी मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. शव को देखने के लिए मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. पुलिस के साथ-साथ क्राइम ब्रांच की टीम भी मौके का मुआईना कर रही है और पता लगाने की कोशिश कर रही है. इधर डेड बॉडी को देखकर लगता है कि मौत करीब 12 घंटे पहले हुई है. फिलहाल पुलिस सुराग खोज रही है.

ये भी पढ़ें- दहल जाएगा आपका दिल, प्रॉपर्टी के लिए कलयुगी बेटे ने मां को मार डाला
ये भी पढ़ें- आरोपियों ने युवक को चाकुओं से गोदा, इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया सेल्फी वीडियो, तीन हिरासत में
ये भी पढ़ें- तीन बच्चों को मारने के बाद नाबालिग बहन पर किया जानलेवा हमला, निर्दयी मां ने फिर उठाया यह खौफनाक कदम
Last Updated : Apr 10, 2024, 10:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details