राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जोधपुर में 15 साल के किशोर का शव मिला, परिजनों का आरोप- लड़की ने मैसेज कर बुलाया, घर वालों ने हत्या कर शव फेंका - Jodhpur teenager Death case

जोधपुर में 15 साल के किशोर का शव मिलने के मामले में नया मोड़ सामने आया है. परिजनों का आरोप है कि किशोर एक लड़की से मिलने गया था, जिसके परिजनों ने किशोर की हत्या की और शव बोरे में डाल कर फेंक दिया. परिजनों ने आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jul 3, 2024, 4:32 PM IST

15 साल के किशोर का शव मिला
15 साल के किशोर का शव मिला (ETV Bharat Jodhpur)

समाज अध्यक्ष गोविंद पूरी (ETV Bharat Jodhpur)

जोधपुर.राजीव गांधी थाना क्षेत्र के केरू गांव में रविवार सुबह 15 साल के किशोर के शवमिलने के मामले में मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है. बुधवार को कलेक्टर और पुलिस कमिश्नर को ज्ञापन देकर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है.

लड़की ने भी की खुदकुशी की कोशिश :समाज अध्यक्ष गोविंद पूरी और परिजनों ने आरोप लगाया है कि किशोर को उसकी सहपाठी लड़की ने मैसेज कर बुलाया था. वहां उसके घरवालों ने उसकी हत्या की और शव बोरे में डाल कर फेंक दिया था. वहीं, किशोर की मौत की जानकारी मिलने पर लड़की ने भी खुदकुशी की कोशिश की. फिलहाल उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.

पढ़ें.रात को घर से निकले किशोर का सुबह मिला शव, परिजनों को हत्या का शक

बताया जा रहा है कि शनिवार रात को किशोर अपनी सहपाठी से मिलने गया था. घर में घुसने के बाद लड़की के घर वालों को पता चल गया. किशोर वहां से भागने लगा और इस दौरान करंट की चपेट में आ गया. इसकी वजह से उसकी मौत हो गई. उसके शरीर पर अन्य चोट के निशान नहीं मिले हैं. पुलिस ने लड़की के भाई और पिता को हिरासत में लिया हुआ है. वहीं, मृतक के परिजन लड़की के घरवालों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. साथ ही किशोर का मोबाइल तलाश कर जांच करने की मांग है. हत्या के बाद से उसका मोबाइल नहीं मिला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details