उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस ने लापता युवक के बारे में पूछताछ करने के लिए चौकी पर बुलाया, एक दिन बाद अधेड़ की मिली कटी हुई लाश - Mirzapur News

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jul 2, 2024, 10:52 PM IST

मिर्जापुर के चुनार थाना क्षेत्र के चक गंभीरा चौकी अंतर्गत (Mirzapur News) रेलवे ट्रैक पर अधेड़ का शव मिला है. लाश मिलने की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची. जिसके बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना दी.

कपिल देव पटेल
कपिल देव पटेल (फोटो क्रेडिट : Etv Bharat)

अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने दी जानकारी (वीडियो क्रेडिट : ETV bharat)

मिर्जापुर : जिले के चुनार थाना क्षेत्र के चक गंभीरा चौकी अंतर्गत रेलवे ट्रैक पर अधेड़ का शव मिला है. परिजनों का कहना है कि युवक को किसी लापता व्यक्ति के बारे में पूछताछ के लिए बुलाया गया था. जिसके बाद मंगलवार की सुबह अधेड़ का शव रेलवे ट्रैक पर बरामद हुआ है. जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक, चुनार थाना क्षेत्र के धौवा गांव के रहने वाले कपिल देव पटेल को चक गंभीरा चौकी के पुलिस ने गांव के राजेश पटेल के लापता के संबंध में पूछताछ के लिए बुलाया था. मृतक कपिल पटेल जब घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने पुलिस चौकी जाकर पूछताछ की तो बताया गया कि घर चले गए. रात भर इंतजार करने के बाद कपिल का शव सुबह विश्वनाथपुरी रेलवे फाटक के पास रेलवे ट्रैक पर मिला. शव की सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया. मृतक के बेटे राकेश कुमार पटेल ने बताया कि पिता को सोमवार को सुबह पूछताछ के लिए पुलिस चौकी बुलाया गया था, रात में पिता वापस घर नहीं पहुंचे. सुबह उनका शव रेलवे ट्रैक पर मिलने की जानकारी मिली. ट्रेन से कैसे कट कर मौत हो गई समझ में नहीं आ रहा है.

अपर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने बताया कि विश्वनाथपुरी रेलवे फाटक के पास कपिल पटेल ने ट्रेन से कटकर जान दे दी है. गांव का एक व्यक्ति राजेश पटेल लापता है. उसके परिजनों ने मृतक कपिल पटेल के खिलाफ पुलिस से शिकायत की थी. जिसको लेकर मृतक तनाव में था, जिसके चलते ट्रेन से कट कर जान दे दी है. मृतक कपिल पटेल के परिजनों ने जीआरपी को तहरीर दी है.

यह भी पढ़ें : अलीगढ़ में दीवार टूटने से रेलवे ट्रैक पर पहुंचा बारिश का पानी, 17 ट्रेनें हुई प्रभावित - rain water in aligarh

यह भी पढ़ें : मौत को मात देने का VIDEO, चढ़ते समय रेलवे ट्रैक पर गिरा यात्री, ऊपर से गुजर गई ट्रेन - Agra Railway Station Shocking Video

ABOUT THE AUTHOR

...view details