उत्तराखंड

uttarakhand

बाथरूम में नग्न अवस्था में मिला असिस्टेंट टैक्स एडमिस्ट्रेटर का शव, जांच में जुटी पुलिस - Nude body in bathroom

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jul 14, 2024, 7:15 PM IST

Nude body in bathroom, हल्द्वानी में एक व्यक्ति का शव बाथरूम में नग्न अवस्था में मिला है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. बताया जा रहा है कि व्यक्ति एनसीआईटी कंपनी में असिस्टेंट टैक्स एडमिस्ट्रेटर के पद पर तैनात था.

Etv Bharat
बाथरूम में नग्न अवस्था में शव (Etv Bharat)

हल्द्वानी: काठगोदाम थाना क्षेत्र अंतर्गत परीक्षा आयोजित कराने वाली एनसीआईटी कंपनी में काम करने वाले व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है. बताया जा रहा है कि व्यक्ति यहां किराए के कमरे में रह रहा था. सुबह साथी उसके किराए के कमरे में पहुंचे तो उसका शव बाथरूम में नग्न अवस्था में पड़ा मिला. मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद में मौत के कारणों का पता चल सकेगा. पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

काठगोदाम थाना प्रभारी विमल मिश्रा ने बताया कीर्ति विहार गली नंबर 9 श्यामपुर ऋषिकेश निवासी ईशान तिवारी (36 वर्ष) काठगोदाम में गणपति बैंक्वेट हॉल के पास किराए के कमरे में रहता था. 10 मई को ईशान की नियुक्ति कंपनी के काठगोदाम स्थित कार्यालय में असिस्टेंट टैक्स एडमिस्ट्रेटर के पद पर हुई थी. दोस्तों ने उसको कॉल और व्हाट्सएप मैसेज किए, लेकिन जबाव नहीं मिला.

इसके बाद उसका दोस्त वीरेंद्र उसके कमरे पर पहुंचा. उसने देखा ईशान बाथरूम में नग्न अवस्था में पड़ा हुआ है. काठगोदाम थानाध्यक्ष विमल मिश्रा ने बताया ईशान के परिजन हल्द्वानी पहुंचे. जिन्हें पोस्टमार्टम के बाद शव सौंप दिया गया है. मौत कैसे हुई इसका पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा. बताया जा रहा है कि एनसीआईटी कंपनी इंश्योरेंस, बैंक व अन्य कॉर्पोरेट क्षेत्र में भर्ती होने वाले लोगों के लिए परीक्षाएं आयोजित कराती है. जिसमें ईशान काम करता था.

पढे़ं-पिरान कलियर पुलिस के हत्थे चढ़ा नशे का सौदागर, 100 नशीले इंजेक्शन और 90 सिरिंज बरामद - Drug injections recovered

ABOUT THE AUTHOR

...view details