दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

DDA ने नाले के सौंदर्यीकरण पर AAP के दावे को किया खारिज, कहा- झूठा है दावा

डीडीए ने शुक्रवार को अरविंद केजरीवाल द्वारा द्वारका में एक नाले के सौंदर्यीकरण के संबंध में आम आदमी पार्टी के दावे का खंडन किया.

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 4 hours ago

DDA ने नाले के सौंदर्यीकरण पर AAP के दावे को किया खारिज
DDA ने नाले के सौंदर्यीकरण पर AAP के दावे को किया खारिज (Etv Bharat)

नई दिल्ली:दिल्ली में आम आदमी पार्टी और उपराज्यपाल के बीच एक बार फिर खुलकर जंग शुरू हो गई है. लेकिन इस बार जंग दिल्ली के सौंदर्यकरण लेकर शुरू हुई है, जिसमें आम आदमी पार्टी ने दावा किया है कि द्वारका में नाले वाली जगह का अरविंद केजरीवाल द्वारा सौंदर्यीकरण कराया गया है. क्योंकि ऐसा काम केजरीवाल सरकार ही कर सकती है. वहीं, दूसरी तरफ इस पर दिल्ली विकास प्राधिकरण (डीडीए) ने तीखी प्रतिक्रिया दी है.

दिल्ली विकास प्राधिकरण ने शुक्रवार को अरविंद केजरीवाल द्वारा द्वारका में नाले के सौंदर्यीकरण के संबंध में आम आदमी पार्टी के दावे का खंडन किया. डीडीए ने कहा कि इस परियोजना को उपराज्यपाल ने क्रियान्वित किया था. आम आदमी पार्टी द्वारा द्वारका में एक नाले के सौंदर्यीकरण का वीडियो एक्स पर पोस्ट किए जाने के बाद यह बात सामने आई है. वीडियो में AAP ने दावा किया कि नाले के इस तरह के सौंदर्यीकरण को केवल अरविंद केजरीवाल ही कर सकते हैं.

डीडीए ने नाले के सौंदर्यीकरण पर आप के दावे को खारिज किया, कहा कि परियोजना एलजी द्वारा क्रियान्वित की गई (ETV BHARAT)

डीडीए ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए एक्स पर एक पोस्ट में कहा, "इस एक्स पोस्ट में अरविंद केजरीवाल द्वारा नाले के सौंदर्यीकरण का आम आदमी पार्टी द्वारा किया गया दावा बिल्कुल झूठा है. यह कार्य उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना के नेतृत्व में डीडीए द्वारा किया गया है. इसका उद्घाटन एलजी द्वारा फरवरी 2024 में ही किया गया था." प्राधिकरण ने कहा कि इतना ही नहीं बल्कि डीडीए द्वारा पूरे शहर में कई विकास कार्य किए जा रहे हैं, जिनका श्रेय आप या किसी और को मिलना उचित नहीं है.

ये भी पढ़ें:

  1. अब दिल्ली में बिजली मीटर लगाने के लिए DDA की NOC की जरूरत नहीं, जानिए क्यों
  2. GOOD NEWS! नई दिल्ली क्षेत्र को ग्रीन एनर्जी सिटी में बदलने की तैयारी, जानें एनडीएमसी का पूरा प्लान

ABOUT THE AUTHOR

...view details