राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बहू ने की ससुर की हत्या, कुल्हाड़ी से किए ताबड़तोड़ वार, ये थी वजह - father in law murdered

अजमेर में एक बहू ने अपने ही बुजुर्ग ससुर को मौत के घाट उतार दिया. बहू ने सोते समय कमरा बंद कर बुजुर्ग ससुर पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर दिए. हत्या करने की वजह जानकर आप हैरान रह जाएंगे. पढ़िए पूरी खबर.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : May 28, 2024, 4:47 PM IST

बहू ने की ससुर की हत्या
बहू ने की ससुर की हत्या (ETV Bharat GFX Team)

बहू ने की ससुर की हत्या (ETV Bharat Ajmer)

अजमेर. जिले के श्रीनगर थाना क्षेत्र में बहू ने अपने ससुर की हत्या कर दी. बहू ने ससुर पर कुल्हाड़ी से कई वार किए, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया. ग्रामीणों ने घायल को श्रीनगर उप स्वास्थ्य केंद्र पहुचाया, जहां से उसे अजमेर जेएलएन अस्पताल में रेफर कर दिया गया. यहां पर मंगलवार को इलाज के दौरान घायल ससुर ने दम तोड़ दिया. श्रीनगर थाना पुलिस ने आरोपी बहू को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण दीपक शर्मा ने बताया कि श्रीनगर में रावत मोहल्ला निवासी गोकुल मेघवंशी के छोटी बहू गुड्डी देवी ने 25 अप्रैल को अपने ससुर पर प्राण घातक हमला कर दिया था. आरोपी बहू ने ससुर पर हमला उस वक़्त किया जब वह कमरे में सो रहा था और घर में कोई नही था. इस दौरान कमरे का गेट बंद कर आरोपी बहू ने कुल्हाड़ी से बुजुर्ग ससुर पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इस हमले में ससुर गोकुल मेघवंशी गंभीर रूप से घायल हो गया. हमले के दौरान की चीख-पुकार सुनकर पड़ोसियों ने मकान की छत से भीतर जाकर कमरे का गेट खुलवाया.

इसे भी पढ़ें-बहू ने कुल्हाड़ी से वार कर ससुर को उतारा मौत के घाट, सामने आई खौफनाक सच्चाई - Jhalawar Murder Case

जेठ पर भी किया था हमला : दीपक शर्मा ने बताया कि पड़ोसियों ने गोकुल मेघवंशी को श्रीनगर में उप स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे अजमेर जेएलएन अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. सोमवार को इलाज के दौरान गोकुल मेघवंशी ने दम तोड़ दिया. आरोपी बहू गुड्डी देवी के खिलाफ पूर्व में मृतक के बड़े बेटे ओमप्रकाश ने श्रीनगर थाने में प्राण घातक हमले करने के आरोप में मुकदमा दर्ज करवाया था. अब गुड्डी देवी के खिलाफ ससुर की हत्या के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया.

ससुर को घर में नही रखना चाहती थीबहू:आरोपी बहू 35 वर्षीय गुड्डी देवी के पति लक्ष्मण मेघवंशी ने बताया कि विवाह के बाद से ही उसका और गुड्डी का आपस में पिता को लेकर विवाद रहता था. गुड्डी के स्वभाव की वजह से पिता दुखी रहते थे. गुड्डी अपने ससुर गोकुल मेघवंशी को घर से निकालना चाहती थी. दरअसल, वह चाहती थी कि उसके पिता बड़े बेटे-बहू के साथ रहें. एएसपी ने बताया कि बुजुर्ग के शव के पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल बोर्ड गठित किया गया है. पोस्टमार्टम के बाद शव को बड़े बेटे ओमप्रकाश मेघवंशी के हवाले कर दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details