मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

5 साल की मासूम बच्ची का अपहरण की कोशिश, परिजन बनकर पहुंचा स्कूल, सीसीटीवी में हुआ कैद - Datia 5 year old girl kidnap case

दतिया के एक निजी स्कूल से 5 साल की मासूम बच्ची का अपहरण करने की कोशिश की गई. आरोपी बच्ची का परिजन बताकर अपने साथ ले जा रहा था. घटना पूरी सीसीटीवी पर कैद हो गई है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से आरोपी की तलाश कर रही है.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jul 3, 2024, 10:46 PM IST

DATIA 5 YEAR OLD GIRL KIDNAP CASE
5 साल की मासूम बच्ची का अपहरण की कोशिश (ETV Bharat)

दतिया। दतिया के निजी स्कूल आरएलपीएस से 5 साल की मासूम बच्ची का अपहरण करने की कोशिश की गई. बताया जा रहा है कि आरोपी बच्ची का परिजन बताकर स्कूल में पहुंचा और बच्ची को अपने साथ ले जाने लगा. इस दौरान अचानक एक दूसरे छात्र ने बच्ची को उसे ले जाते देखा तो पूछताछ करने लगा. जिसमें अज्ञात युवक और उस छात्र के बीच विवाद हो गया. उसके बाद छात्र ने बच्ची को किडनेपर की गाड़ी से उतार लिया और उसे लेकर ऑफिस पहुंचा. इसी बीच मौका पाते ही किडनैपर फरार हो गया.

परिजन बताकर स्कूल की बच्ची का अपहरण करने की कोशिश (ETV Bharat)

परिजन ने स्कूल की सुरक्षा पर उठाया सवाल

घटना के बाद परिजन अब स्कूल प्रबंधन की लापरवाही बता रहे हैं और सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रहें हैं. बच्ची के पिता साड़ी कारोबारी निखिल ने कहा कि बच्ची के घर पर कंफर्म किए बिना स्कूल के गार्ड बदमाश के साथ बच्ची को भेज रहे थे. इसको लेकर बच्ची के पिता और स्कूल के स्टाफ के बीच खूब कहा-सूनी भी हुई. घटना के बाद आरोपी फरार हो गया है, लेकिन बच्ची को अपहरण करने का पूरा मामला स्कूल के सीसीटीवी में कैद हो गया है, जिसमें बाइक सवार आरोपी भागते हुए दिखाई दे रहा है.

ये भी पढ़ें:

बीएसएफ मुख्यालय से महिला आरक्षक का 'अपहरण', परिजनों को बड़े षडयंत्र का शक

1 करोड़ वसूलने गुजरात से 7 लोग पहुंचे कैलारस, दो युवकों का किया अपहरण, पुलिस ने धर दबोचा

पुलिस आरोपी की कर रही है तलाश

घटना के बाद बच्ची के परिजन कोतवाली थाना में रिपोर्ट कर दी है. कोतवाली थाना प्रभारी धीरेंद्र मिश्रा ने बताया कि "शुभम सचदेवा ने कोतवाली थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई है जिसमें बताया गया है कि कोई अज्ञात बाइक सवार लड़का फरियादी के भतीजी का परिजन बनकर स्कूल से ले जा रहा था. जब लड़का को रोका गया तो वह वहां से भाग निकला. पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए 4 टीम लगाई है. सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी देखी जा रही है शीघ्र ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी."

ABOUT THE AUTHOR

...view details