उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कार पर खतरनाक स्टंट; छत पर खड़े होकर डांस कर बनाई रील, देखें VIDEO

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 26, 2024, 9:39 AM IST

Dangerous Car Stunts: कार पर ये खतरनाक स्टंट यूपी के हाथरस में रेलवे क्रॉसिंग के पास चार युवकों ने किया और वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. पुलिस ने कार को सीज करते हुए चारों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

कार पर खतरनाक स्टंट कर रील बनाते युवकों का वायरल वीडियो.

हाथरस: आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने के लिए लोग ना जाने क्या-क्या करते हैं. ऐसा ही एक मामला यूपी के हाथरस से सामने आया है. जहां चार युवकों ने गाड़ी के ऊपर चढ़कर डांस किया और रील बनाई. इसके बाद उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

वीडियो हाथरस में रेलवे क्रॉसिंग के पास बनाया गया था. पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए चारों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, जिले के थाना कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र में रेलवे फाटक के पास ये युवक रास्ते में गाड़ी खड़ी करके उसके ऊपर डांस कर रहे थे, जिससे लोगों को परेशानी हो रही थी.

up

वायरल वीडियो जब पुलिस अधीक्षक हाथरस निपुण अग्रवाल की नजर में आया तो उन्होंने वीडियो में दिख रहे युवकों की पहचान कर तत्काल गिरफ्तारी के लिए प्रभारी निरीक्षक थाना हाथरस गेट को निर्देश दिए. इसके बाद पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए चारों युवकों को गिरफ्तार कर लिया.

साथ ही वीडियो में दिख रही गाड़ी को भी सीज कर दिया. गिरफ्तार युवकों में राज चौधरी निवासी अकबरपुर, गौरव चौधरी निवासी रामनगर, अजय निवासी चामड़ वाला मोहल्ला थाना सासनी और विशाल पंडित निवासी ककोड़ी थाना चन्दपा शामिल हैं.

up

सीओ रामप्रवेश राय ने बताया कि एक वीडियो वायरल हुआ था. इसमें एक कार पर चार लड़के खड़े होकर डांस कर रहे थे. उसका पुलिस अधीक्षक ने संज्ञान लेते हुए तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए. पुलिस ने तुरंत गाड़ी और लड़कों को ट्रेस किया. चारों लड़कों को गिरफ्तार कर लिया गया है. गाड़ी को सीज कर दिया गया है.
देखने में आ रहा है कि इस तरह की हरकत करने के बाद लोगों पर पुलिस शिकंजा कसती है. फिर भी लोग हैं कि मनाने का नाम नहीं ले रहे है.

ये भी पढ़ेंः रोडवेज बस ने मजदूरों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली में मारी टक्कर, 6 की मौत, कासगंज के बाद जौनपुर में भी मची चीख-पुकार

ABOUT THE AUTHOR

...view details