मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jul 12, 2024, 10:04 AM IST

ETV Bharat / state

रिश्तेदार के विवाह समारोह में 4 पुलिस कर्मियों ने नशे में किया हंगामा, मारपीट कर फायरिंग की - fir on 4 MP policemen

शादी समारोह में शराब पीकर हंगामा और मारपीट करने के मामले में 4 पुलिसकर्मियों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया गया है. ये घटना सागर जिले के मोती नगर थाना क्षेत्र में हुई.

fir on 4 MP policemen
दमोह जिले के 4 पुलिसकर्मियों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज (ETV BHARAT)

दमोह।सागर के भगवानगंज क्षेत्र में 4 पुलिस कर्मियों ने शराब पीकर फायर किया और फिर अपने ही रिश्तेदार के साथ मारपीट की. मामला मोती नगर थाना पुलिस तक पहुंचा. पुलिस में चारों पुलिस वालों के खिलाफ मामला दर्ज किया. भगवानगंज स्थित एक वाटिका में देर रात पुलिस का रौब दिखाकर रिश्तेदार को पीटा गया. पीड़ित रिश्तेदार की शिकायत पर मोतीनगर थाना में 4 पुलिस कर्मियों के विरुद्ध मामला दर्ज किया है.

विवाह समारोह में कट्टे से हवाई फायरिंग

मामला मंगलवार 9 जुलाई का है. सागर के भगवानगंज स्थित एक विवाह स्थल पर नशे की हालत में 4 पुलिस वाले पहुंचे. इन लोगों ने देशी कट्टे से हवाई फायर कर पहले तो धौंस जमाई और फिर एक रिश्तेदार को पीटकर लहूलुहान कर दिया. पीड़ित की शिकायत पर मोतीनगर थाना में चारों पुलिस कर्मियों के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध किया गया. पूरा मामला पारिवारिक विवाद का बताया जाता है.

ससुराल में में दिखाई वर्दी की धौंस

मामले के अनुसार आनंद मिश्रा पन्ना जिले में पुलिस विभाग में पदस्थ हैं. उनकी पत्नी जनपद अध्यक्ष हैं. 9 जुलाई की रात्रि चारों पुलिस कर्मी नशे में अपनी ससुराल में होने वाले विवाह समारोह में देर रात्रि पहुंचे. विवाह समारोह में आए मेहमानों के साथ अपने ससुराल पक्ष पर वर्दी की धौंस दिखा रहे थे. इसी दौरान मेहमानों ने उन्हें रोका तो उन्होंने देशी कट्टे से हवाई फायर कर दहशत फैला दी और समारोह में उपस्थित एक व्यक्ति को इतना पीटा कि उसका सिर फट गया. इससे विवाह समारोह में भगदड़ मच गई. पीड़ित व्यक्ति में थाना पहुंचकर आरक्षकों की शिकायत की. जिस पर मामला पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी गई.

ये खबरें भी पढ़ें...

पुलिस हिरासत में युवक की मौत, गुस्साए परिजनों ने दिया थाने के सामने धरना

भोपाल पुलिस पर रिश्वत और महिलाओं से मारपीट का आरोप, मांगी सीसीटीवी फुटेज

घायल पक्ष के खिलाफ भी केस दर्ज

नशे की हालत में उत्पात मचाने वाले पुलिसकर्मी प्रधान आरक्षक कृष्णकुमार दुबे दमोह कोतवाली थाना में कार्यरत है. आरक्षक कपिल तिवारी बांदकपुर चौकी हिंडोरिया थाना और संदीप दुबे भोपाल यातायात पुलिस में कार्यरत बताए गए हैं. तीनों की ससुराल सागर में है. जहां वह वर्दी का रौब दिखा रहे थे. वहीं दूसरे पक्ष की रिपोर्ट पर घायल पक्ष के लोगों पर भी पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है, जिसमें सविता दुबे की शिकायत पर पुलिसकर्मी आनंद मिश्रा तथा अन्य लोगों पर भी मामला दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details