उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मिठाई बनाते समय सिलिंडर में लगी आग, दो युवक झुलसे, जिला अस्पताल में चल रहा इलाज

कुशीनगर जिले में मिठाई की दुकान में आग लगने से हड़कंप (Cylinder caught fire) मच गया. सिलिंडर में गैस रिसाव से मिठाई की दुकान में आग लगी थी. आग बुझाने में दो युवक झुलस गए.

Etv Bharat
Etv Bharat

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Feb 5, 2024, 10:02 PM IST

कुशीनगर में मिठाई बनाते समय सिलिंडर में लगी आग

कुशीनगर : जिले के नगर पंचायत कप्तानगंज में मिठाई की दुकान में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई. आग मिठाई बनाते समय गैस रिसाव से लगी थी. बड़ी मशक्कत के बाद आसपास के लोगों ने आग पर काबू पा लिया. दुकान में रखे कीमती दस्तावेज के साथ अन्य सामान भी चपेट में आ गया. आग बुझाने में दो युवक भी झुलस गए, जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.

जानकारी के मुताबिक, कप्तानगंज नगर के शिव चौक पर स्थित शीला स्वीट्स हाउस व फास्ट फूड दुकान में अचानक आग लग गई. दुकानदार ने बताया कि गैस के रिसाव से दुकान में आग लग गई थी, वहीं दुकान में रखा हजारों रुपये का सामान जलकर खाक हो गया. इस दौरान दो युवकों ने आग बुझाने प्रयास किया लेकिन दोनों युवक गंभीर रूप से झुलस गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों लोगों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कप्तानगंज पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने दोनों को प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल रेफर कर दिया.

स्थानीय लोगों ने बताया कि सोमवार को कस्बे में स्थित शिव चौक पर शीला स्वीट हाउस की दुकान पर मिठाई बनाई जा रही थी. इस दौरान गैस का रिसाव होने लगा, जिससे सिलिंडर में आग लग गई. आग को बुझाने में अभिषेक व सिद्धार्थ गम्भीर रूप से झुलस गये. घटना की सूचना पर पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे, वहीं फायर ब्रिगेड की टीम देर में पहुंच पाई.

इस सम्बंध में एसएचओ कप्तानगंज राजकुमार बरवार ने बताया कि शिव चौक स्थित दुकान में आग लगने की सूचना पर तत्काल मौके पर पुलिस पहुंची थी. फायर ब्रिगेड को सूचना देने के साथ स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया था. दो लोग झुलस गए थे, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया.

यह भी पढ़ें : लखनऊ के राजा बाजार चौराहे के पास बने तीन मंजिला मकान में लगी आग

यह भी पढ़ें : गांव के बाहर बनी झोपड़ी में लगी आग, बुजुर्ग महिला की जिंदा जलकर मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details