छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

डॉग के साथ बेरहमी, पहले डंडे से पीटा फिर फंदे पर लटकाया, वीडियो वायरल होने का बाद मांग रहा माफी - Cruelty with Dog

Cruelty with Dog दुर्ग जिले में डॉग के साथ अमानवीय हरकत करने का मामला सामने आया है.यहां एक डॉग को युवक ने मारकर फंदे में लटका दिया. आरोपी युवक की माने तो डॉग पागल हो चुका था.इसलिए उसने ऐसा किया.Dog killed by hanging in durg

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Jul 8, 2024, 5:56 PM IST

Cruelty with Dog
डॉग के साथ बेरहमी, पहले डंडे से पीटा फिर फंदे पर लटकाया (ETV Bharat Chhattisgarh)

दुर्ग : दुर्ग जिले में डॉग को मारकर फांसी देने का मामला सामने आया है.बताया जा रहा है कि जिस शख्स ने डॉग के साथ अमानवीय हरकत की वो खुद डॉग लवर है.लेकिन पकड़े जाने के बाद शख्स का कहना है कि वो डॉग पागल हो चुका था. इसके बाद डॉग ने कई गाय और बच्चों को काटा.इसलिए डॉग को मारने के बाद लटका दिया.

कहां का है मामला ? : ये पूरी घटना दुर्ग जिले के निकुम क्षेत्र की है. जिस शख्स ने डॉग के साथ बेरहमी की है उसका नाम भुवनेश्वर निर्मलकर है. जो अंडा थाना क्षेत्र के निकुम गांव में भाटापारा हाइस्कूल के पास चाय नाश्ते का होटल चलाता है.भुवनेश्वर से जब इस बारे में सवाल पूछा गया तो उसने कहा कि जिस डॉग को उसने मारकर लटकाया है.वो पागल हो चुका था. राह चलते किसी भी शख्स को देखकर वो काटने के लिए दौड़ता था.डॉग ने उसके बच्चों और कई मवेशियों को निशाना बनाया है.

क्यों डॉग को मारा :भुवनेश्वर की माने तो पागल डॉग से रहवासी परेशान हो चुके थे. जब डॉग ने उसके बच्चों को काटा तो उसने उसे मारने की ठानी. 6 जुलाई को उसने डॉग को डंडे से मारा. जब डॉग वहीं ढेर हो गया तो उसे सड़क किनारे पेड़ पर रस्सी से बांधकर लटका दिया.इस पूरे घटना की सूचना डॉग प्रेमियों ने पुलिस को दी.लेकिन पुलिस ने अभी तक शिकायत दर्ज नहीं हुई है.

डॉग के साथ बेरहमी, पहले डंडे से पीटा फिर फंदे पर लटकाया (ETV Bharat Chhattisgarh)

6 जुलाई को युवक ने बनाया वीडियो : छह जुलाई को जब भुवनेश्वर ने डॉग को मारकर फंदे पर लटकाया तो राह चलते युवक ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल किया.वीडियो देखने के बाद 7 जुलाई को एक दूसरे युवक ने डॉग को फंदे से नीचे उतारा और पास में ही गड्ढा खोदकर उसे दफना दिया.इस पूरी घटना के बाद आरोपी युवक ने कहा कि उसे नहीं पता था कि डॉग के पागल होने के बाद जानकारी जिला प्रशासन को देनी थी. उसने अपने किए की माफी मांगी और दोबारा ऐसी हरकत ना करने की बात कही.

भिलाई में डॉग के साथ बेरहमी, रोकने पर महिला से गाली गलौज, शिकायत के बाद आरोपी गिरफ्तार

मॉनसून में झरना,जंगल और रिसॉर्ट कर देगा आपको मदहोश, घूमने के शौकीन हैं तो एक बार आईए यहां

ABOUT THE AUTHOR

...view details