छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

नहर किनारे जख्मी हालत में मिला मासूम, शरीर पर मिले नाखून के निशान

बालोद के अर्जुंदा में मासूम नहर किनारे गंभीर हालत में मिला है.जिसे इलाज के लिए भिलाई रेफर किया गया है.

nail marks found on body in Balod
नहर किनारे जख्मी हालत में मिला मासूम (ETV Bharat Chhattisgarh)

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 5 hours ago

बालोद :छत्तीसगढ़ के बालोद में छह साल का मासूम गंभीर हालत में नहर के पास मिला है. स्थानीय लोगों की सूचना के बाद परिजनों ने बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया.लेकिन बच्चे की हालत में सुधार ना होता देख,उसे भिलाई रेफर किया गया है. बच्चे की उम्र 6 साल बताई जा रही है. ये पूरा मामला अर्जुंदा थाने का है.शुरुआती जांच में बच्चे के शरीर में नाखून के निशान मिले हैं.


पड़ोसी के घर से लापता हुआ था मासूम :सुबह स्कूल जाने के समय बच्चा अपने घर से निकलकर पड़ोसी मुकेश साहू के घर गया था. जहां बच्चे की दादी ने उसे अंतिम बार देखा था.इसके बाद जब दादी पड़ोसी के घर दोबारा उसे स्कूल जाने के लिए बुलाने गई तब बच्चा वहां नहीं था.इसके बाद उसकी खोजबीन शुरु की गई. जब परिजनों ने खोजबीन शुरु की तो बच्चा पास की नहर के पास घायल हालत में मिला.जिसकी सूचना परिजनों को मिली. जहां से बच्चे को उठाकर अस्पताल में ले जाया गया. लेकिन हालत गंभीर होने के कारण बच्चे को हायर सेंटर रेफर किया गया.


जांच में जुटी पुलिस :थाना प्रभारी अर्जुंदा प्रदीप कंवर ने बताया कि मामले में सूचना मिलने पर हम मौके पर पहुंचे हुए थे. मासूम की हालत खराब थी इसके बाद उसे वर्तमान में भिलाई में भर्ती कराया गया है. मामले में शिकायत के आधार पर अपराध पंजीबद्ध किया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

मासूम के साथ किसकी दुश्मनी है और किस उद्देश्य से यह घटना घटित हुआ है. जब बच्चा स्वस्थ होगा तो उसके बताएं अनुसार ही पूरा मामला स्पष्ट हो सकता है फिलहाल हम आरोपी की तलाश में जुटे हुए हैं. जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा.मासूम के स्वास्थ्य में सुधार होना अभी पहली प्राथमिकता है.- प्रदीप कंवर, थाना प्रभारी अर्जुंदा

बच्चे के शरीर पर नाखून के निशान :आपको बता दें मासूम के शरीर में नाखूनों के निशान भी मिले हैं. लहूलुहान हालत में मासूम नहर किनारे मिला है.मासूम की आंखों में भी चोट के निशान हैं.फिलहाल पुलिस मासूम के स्वस्थ्य होने का इंतजार कर रही है.

बर्थडे पार्टी मौत का निमंत्रण बनकर आई, हुआ ये हादसा
धमतरी में दो दोस्तों को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला, लोगों ने किया चक्कजाम, सीएम ने किया मुआवजे का ऐलान
पेंड्रा के झरने में गई दो लोगों की जान, जानिए कैसे हुआ हादसा ?

ABOUT THE AUTHOR

...view details