बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सिवान में बहन की शादी का कार्ड बांटने जा रहा था युवक, बदमाशों ने मारी गोली - Firing In Siwan

Young Man Shot In Siwan: सिवान में अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी है. उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना ने एक बार फिर कानून-व्यवस्था पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jul 7, 2024, 1:39 PM IST

Firing In Siwan
सिवान में युवक को गोली मारी (ETV Bharat)

सिवान:पिछले कुछ दिनों सेसिवान में गोलीबारीकी घटनाएं बढ़ गईं हैं. एक महीने के अंदर आधा दर्जन जगहों पर फायरिंग में 5 लोगों की मौत हो चुकी है. जिस वजह से पुलिस-प्रशासन की चुनौती बढ़ गई है. सोमवार को भी सिवान में गोलीबारी हुई है. बदमाशों ने युवक को गोली मार दी. पीड़ित युवक अपनी बहन की शादी का कार्ड बांटने निकला था.

युवक को मारी गोली:घटना जिले के दरौंदा और महाराजगंज मुख्य पथ पर रेलवे ढाला के बीआरसी के पास की है. अपाची सवार अपराधियों ने बाइक सवार युवक को मार दी है. युवक को दो गोलियां लगी हैं. एक गोली उसके जबड़े में तो दूसरी गोली पैर में लगी है. गोली उस वक्त लगी, जब घायल अपनी बहन की शादी का कार्ड बांटने निकला था. युवक की पहचान थाना क्षेत्र के उजाय गांव निवासी राजेंद्र यादव के 18 वर्षीय बेटे अंशु कुमार के रूप में हुई है. आसपास के लोगों की मदद से घायल को पास ही के पीएचसी में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

क्या बोले घायल के पिता?: घायल अंशु के पिता ने बताया,'मेरी बेटी की शादी है. 11 जुलाई को बारात आनी है. उसमें शरीक होने के लिए मेरा बेटा अंशु कुमार बंगलोर से आया हुआ है. तीन दिन पहले ही वह घर आया है. कार्ड बांटने जा रहा था, तभी रेलवे ढाला के पास उसको किसी ने गोली मार दी. हमलोगों का घर के बगल पट्टीदार के एक युवक से कुछ समय से विवाद चल रहा है. वे लोग हमेशा फोन कर अंशु के आने की सूचना लेते रहते थे.'

सूचना पर पहुंची पुलिस:वहीं, गोलीबारी की सूचना मिलने के बाद एसडीपीओ, पुलिस निरीक्षक और थानाध्यक्ष ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए हैं. इस मामले पर दरौंदा थाना प्रभारी छोटन कुमार ने कहा कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

"युवक को गोली मारने की सूचना मिली थी. परिजनों का फर्द बयान ले लिया गया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. जल्द ही अपराधी पकड़े जाएंगे."-छोटन कुमार, थाना प्रभारी, दरौंदा थाना प्रभारी

ये भी पढ़ें:

Firing in Siwan: सिवान में दुकानदार पर अपराधियों ने की गोलीबारी, गंभीर हालत में चल रहा है इलाज

सिवान में जमीन विवाद में ताबड़तोड़ फायरिंग, गोली लगने से दो लोगों की मौत

Firing In Siwan: दुकान में घुसकर व्यवसायी को मारी गोली, गंभीर हालत में PMCH रेफर

ABOUT THE AUTHOR

...view details