बिहार

bihar

भागलपुर में बेखौफ बदमाशों ने घर के दरवाजे पर शख्स को मारी गोली, जमीन विवाद में हुई थी फायरिंग - Shot In Bhagalpur

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 8, 2024, 9:13 PM IST

बिहार के भागलपुर में बदमाशों ने जमीन विवाद में शख्स को घर के दरवाजे पर ही गोली मार दी. उन्हें जख्मी हालत में भागलपुर से पटना रेफर किया गया है. आधे घंटे की बातचीत में बहस होने लगी जिसके चलते आरोपी ने कट्टा निकालकर गोली मार दी. पढ़ें पूरी खबर-

भागलपुर में जमीन विवाद में मारी गोली
भागलपुर में जमीन विवाद में मारी गोली (ETV Bharat)


भागलपुर: बिहार के नवगछिया में छोटी परवत्ता इलाके में दिनदहाड़े जमीन विवाद में गोली मारी गई है. घर पर बैठे देवन मंडल और देवल मंडल में जमीनी विवाद को लेकर बहस हो रही थी. इसी बीच आरोपी ने पीड़ित को दरवाजे पर ही गोली मार दी. आरोपी देवल मंडल मौके से फरार हो गया. गोली की आवाज सुनते ही घर के आसपास घूम रहे परिजन दौड़कर घटनास्थल पर पहुंचे. तब तक आरोपी देवल मंडल फरार हो गया था.

भागलपुर में जमीन विवाद में मारी गोली : गोली की आवाज सुनते ही मौके पर करीब आधे दर्जन लोग पहुंच गए और आननफानन में उसे जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज मायागंज अस्पताल भागलपुर ले गए, जहां प्राथमिक उपचार किया गया. मौके पर संबंधित थानों को भी इसकी सूचना दे दी गई. वहीं मायागंज अस्पताल में डॉक्टर के कहने पर घायल देवन मंडल को पटना के पीएमसीएच हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया.

'छाती में फंसी है गोली' : डॉक्टर ने बताया की गोली शरीर के छाती के नीचे जाकर फंस गयी है. जो कि भागलपुर में ऑपरेशन करना रिस्की है. बेहतर इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच अस्पताल में आप रेफर करवा लें. मौके पर इस्माइलपुर जिला परिषद विपिन मंडल को जब इसकी सूचना मिली तो वह तुरंत अपने सारे काम को छोड़कर घायल देवन मंडल को देखने मायागंज अस्पताल पहुंचे जहां उन्होंने परिजनों को ढांढस बंधाया और घायल व्यक्ति के बेहतर इलाज को लेकर डॉक्टर से बातचीत कर उसे पटना रेफर करवा दिया.

पुलिस ने की वारदात की पुष्टि: इधर, नवगछिया एसडीपीओ ओमप्रकाश कुमार से ईटीवी भारत संवाददाता ने जब फोन पर बातचीत की उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी मिली है. अस्पताल में घायल देवन मंडल से फर्द बयान लिया है. आरोपी की पहचान भी हो चुकी है, अपने बयान में देवन मंडल ने आरोपी देवल मंडल का नाम लिया है. उसने बताया है कि देवल मंडल ने मुझ पर गोली चला दी है.

''संबंधित थाना की पुलिस ने आरोपी व्यक्ति की तलाश के लिए छापेमारी कर रही है. पीड़ित पक्ष का बयान ले लिया गया है और मामला दर्ज कर लिया गया है. जल्दी आरोपी पुलिस के गिरफ्त में होगा.''- ओमप्रकाश, एसडीपीओ, नवगछिया

आरोपी का आपराधिक रिकॉर्ड : आपको बता दे की देवल मंडल का पूर्व से ही अपराधिक इतिहास रहा है. दोनों मिलकर जमीन का कारोबार करते थे, लेकिन जमीन को लेकर ही आपसी मन मुटाव हो गया और दरवाजे पर ही दोपहर 3:50 पर करीब आधे घंटे बातचीत करने के बाद किसी बात पर बहस होने लगी और देवल मंडल ने कट्टा निकालकर चला दिया.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details