उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

ब्यूटी पार्लर से सोने की हार चुराने वाली महिला गिरफ्तार, चंद सेकंड में उड़ाए थे जेवरात

हल्द्वानी में ब्यूटी पार्लर से बैंक मैनेजर की पत्नी के बैग से सोने की हार चुराने वाली महिला गिरफ्तार, पहले से दर्ज हैं 7 केस

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 4 hours ago

HALDWANI WOMAN THIEF ARRET
पुलिस की गिरफ्त में महिला (फोटो- Police)

हल्द्वानी: टीपी नगर क्षेत्र से ब्यूटी पार्लर से बैंक मैनेजर की पत्नी के बैग से तीन तोले की सोने की हार चुराने वाली महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि महिला सोने की हार चोरी करने के बाद से फरार चल रही थी. जिसे अब पुलिस ने चोरगलिया क्षेत्र से चोरी के हार और स्कूटी के साथ गिरफ्तार किया है.

मेकअप कराने गई महिला के ब्यूटी पार्लर से चोरी हुई थी सोने की हार:पुलिस के मुताबिक, बीती 14 अक्टूबर को हल्द्वानी के पंचवटी कॉलोनी की विकास जोशी ने पुलिस में एक तहरीर दी थी. जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी एक ब्यूटी पार्लर में अपना मेकअप कराने गई थी. ऐसे में तैयार होने के लिए अपने साथ जेवरात भी ले गई थी. जहां किसी अज्ञात महिला ने सोने की तीन तोले का हार चोरी कर लिया गया.

इस तहरीर के आधार पर हल्द्वानी कोतवाली पुलिस ने अज्ञात महिला के खिलाफ धारा 303 (2) बीएनएस के तहत मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की. वहीं, सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर एक महिला की चोरी की घटना को अंजाम देती नजर आई. जिसके बाद उसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश शुरू की गई.

स्कूटी और सोने की हार के साथ महिला गिरफ्तार:हल्द्वानी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश यादव ने बताया कि महिला की तलाश के लिए पुलिस टीम गठित की गई. जहां पुलिस ने आरोपी महिला को चोरगरिया रोड पर उपखनिज निकासी गेट नंधौर के पास से स्कूटी और चोरी की सोने के हार के साथ गिरफ्तार किया गया है.

महिला पर पहले से ही दर्ज हैं चोरी के 7 केस:पूछताछ में पता चला कि महिला हल्द्वानी के एक संस्थान में काम करती है. संस्था के इवेंट के संबंध में ब्यूटी पार्लर गई थी. जहां मौका पाकर आरोपी महिला ने बैग से तीन तोले की हार को चोरी किया था. पकड़ी गई महिला के ऊपर पूर्व में चोरी के सात अभियोग पंजीकृत है. महिला हल्द्वानी की रहने वाली है.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details