उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

सड़क किनारे खड़ी मशीन से टकराई अनियंत्रित कार, दो युवकों की हुई मौत, एक घायल - pantnagar road accident

pantnagar road accident पंतनगर थाना क्षेत्र के माटकोटा में एक अनियंत्रित कार सड़क किनारे खड़ी मशीन से टकरा गई है. जिससे हादसे में दो युवकों की मौत हो गई है, जबकि एक युवक घायल हो गया है. वहीं, हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jul 4, 2024, 2:26 PM IST

PANTNAGAR ROAD ACCIDENT
सड़क किनारे खड़ी मशीन से टकराई कार (photo-ETV Bharat)

रुद्रपुर:पंतनगर थाना क्षेत्र के माटकोटा में देर रात एक कार ने सड़क किनारे खड़ी सड़क बनाने वाली मशीन में टक्कर मार दी है. हादसे में कार सवार दो युवकों की मौत हो गई है, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा. वहीं, घायल का इलाज हल्द्वानी के निजी अस्पताल में चल रहा है.

मिली जानकारी के मुताबिक कल देर रात गोपाल मल्लिक, सोनू सरकार और दीपू ढाली निवासी दिनेशपुर कार से घर लौट रहे थे, तभी मटकोटा के पास कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़ी मशीन से टकराई गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. हादसे में गोपाल मल्लिक और सोनू सरकार की मौत हो गई, जबकि दीपू ढाली गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे के संबंध में पुलिस को सूचना दी गई.

सिडकुल चौकी इंचार्ज प्रदीप कुमार ने बताया कि माटकोटा में बुधवार की देर रात तीन दोस्त कार से घर (रुद्रपुर) लौट रहे थे, तभी वो सड़क हादसे का शिकार हो गए. जिसमें दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल हो गया है. उन्होंने कहा कि दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है और घायल को उपचार के लिए भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details