उत्तराखंड

uttarakhand

पत्थर की चपेट में आने से खाई में गिरा पोकलैंड चालक, मौके पर हुई मौत - Bageshwar road accident

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Apr 10, 2024, 7:16 PM IST

Bageshwar road accident बागेश्वर के भद्रतुंगा मंदिर के पास सड़क निर्माण के दौरान पोकलैंड चालक के ऊपर पत्थर गिरने का मामला सामने आया है. हादसे में पोकलैंड चालक की मौत हो गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

बागेश्वर:उत्तराखंड में बागेश्वर के भद्रतुंगा मंदिर के पास सड़क निर्माण के दौरान पोकलैंड मशीन का चालक पत्थर की चपेट में आने से खाई में गिर गया है. जिससे हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई है. लोगों ने घटना के संबंध में एसडीआरएफ को सूचना दी गई. सूचना मिलने के बाद एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और शव को बमुश्किल खाई से निकाला.

पोकलैंड चालक के ऊपर गिरा पत्थर:बता दें कि बागेश्वर की कपकोट थाना पुलिस को सूचना मिली की भद्रतुंगा मंदिर के पास एक पोकलैंड चालक के ऊपर पत्थर गिर गया है. पत्थर की चपेट में आने से वो खाई में गिर गया और उसे निकालने के लिए एसडीआरएफ टीम जुटी रही. वहीं सूचना मिलने के बाद एसडीआरएफ की टीम जरूरी रेस्क्यू उपकरण लेकर तत्काल घटनास्थल पर पहुंची.

बेरीनाग का रहने वाला था चालक:जानकारी के अनुसार पोकलैंड चालक मंदिर के पास की पहाड़ियों पर मार्ग पर कार्य कर रहा था, तभी अचानक एक बड़ा पत्थर उस पर गिर गया और वो गहरी खाई में गिर गया. टीम ने लगभग 100 मीटर गहरी खाई में उतरकर मृत चालक को निकाला. टीम शव को स्ट्रेचर पर रखकर वैकल्पिक मार्ग से मुख्य मार्ग तक लाई और जिला पुलिस के सुपुर्द किया. मृतक चालक की पहचान नंदन सिंह रौतेला उम्र 28 साल निवासी बेरीनाग के रूप में हुई है.

नैनीताल हादसे में 8 लोगों की हुई थी मौत:बता दें कि इससे पहले नैनीताल में एक वाहन गहरी खाई में गिर गया था. जिससे हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई थी और 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. ये हादसा नैनीताल जिले के दूरस्थ ग्रामीण क्षेत्र बेतालघाट में हुआ था.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details