उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हल्द्वानी से लापता युवती की होटल में मिली लाश, स्टाफ को कही थी ये बात

हल्द्वानी की युवती का लालकुआं होटल में मिला शव, घर से लापता तल रही थी युवती, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : 4 hours ago

YASHIKA PAHUA DIED NAINITAL
याशिका पाहुआ की लाश होटल में मिली (फोटो- Police)

हल्द्वानी: लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के एक होटल के कमरे से संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की लाश मिली है. लाश मिलने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस के मुताबिक, युवती की शिनाख्त हल्द्वानी के डहरिया निवासी याशिका पाहुआ (उम्र 30 वर्ष) के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि याशिका 2 दिन से घर से लापता चल रही थी. परिजनों में उसकी कई जगह तलाश भी की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला. सोशल मीडिया पर भी उसकी फोटो के साथ लापता होने की सूचना प्रसारित की गई थी. आज उसकी लाश लालकुआं के एक होटल में मिली है.

होटल कर्मियों से युवती ने कही ये बात:होटल कर्मियों के अनुसार, याशिका ने होटल का रूम नंबर 107 बुक कराया था. युवती ने होटल के कर्मियों को बताया कि 'उसका नवरात्रि का व्रत चल रहा है, उसे डिस्टर्ब ना करें. वो आराम कर रही है. सुबह वो दिल्ली को जाएगी.' आज सुबह जब होटल कर्मियों ने चाय देने के लिए कमरे का दरवाजा खटखटाया तो दरवाजा नहीं खुला.

होटल के कमरे के बाथरूम में मिला युवती का शव: वहीं, होटल कर्मी युवती के कमरे का दरवाजा खोलने के प्रयास ही कर रहे थे, तब तक उसकी लोकेशन के आधार उसके परिजन और हल्द्वानी पुलिस मौके पर पहुंच गई. इसके बाद दरवाजा तोड़ने पर कमरे के बाथरूम में युवती का शव बरामद हुआ.

फॉरेंसिक टीम जांच पड़ताल में जुटी: मौके पर पहुंचे लालकुआं कोतवाल डीआर वर्मा ने मामले की जांच शुरू कर दी है. उधर, सूचना के बाद मौके पर पहुंची फॉरेंसिक की टीम भी जांच पड़ताल में जुट गई है. वहीं, पुलिस मौत के कारणों की जांच कर रही है. युवती की मौत के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

युवती की किन परिस्थितियों में मौत हुई है? इसकी जांच पड़ताल की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा. - नितिन लोहनी, पुलिस क्षेत्राधिकारी

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details