उत्तराखंड

uttarakhand

दिनदहाड़े जेल के बाहर से दो बाइकें चोरी, सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल - bike theft in haldwani

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jun 14, 2024, 12:18 PM IST

Bike Theft Incident In Haldwani हल्द्वानी में बाइक चोरों के हौसले बुलंद हैं. बाइक चोर दिनदहाड़े लोगों की बाइकों पर हाथ साफ कर रहे हैं. कुछ ऐसा ही उप कारागार हल्द्वानी के गेट के बाहर देखने को मिला है. जहां चोरों ने दो बाइकों पर हाथ साफ कर दिया.

Bike Theft Incident In Haldwani
हल्द्वानी में बाइक चोरी (फोटो- ईटीवी भारत ग्राफिक्स)

हल्द्वानी: उप कारागार हल्द्वानी के गेट के बाहर से दिनदहाड़े दो बाइक चोरी होने की घटना सामने आई हैं. बाइक चोरी होने की घटना के बाद से पुलिस और जेल प्रशासन पर सवाल खड़े हुए हैं. बताया जा रहा है कि जेल के बाहर पुलिस चौकी और पुलिस के जवानों कि तैनाती के बाद भी दिन दहाड़े जेल परिसर के गेट के आगे से बाइक चोरी हो गई.

बताया जा रहा है कि उप कारागार हल्द्वानी पहुंचे दो लोग अपने परिजन और दोस्तों से जेल के अंदर मिलने आये थे. जेल के गेट के सीसीटीवी कैमरे के सामने मंदिर के बराबर में अपनी बाइकों को खड़ी करके जेल के अंदर मिलाई करने चले गए. लगभग 1 घंटे बाद जब बाहर निकले तो बाइक नहीं थी. जिसे देखकर वो हक्के-बक्के रह गए. जिस स्थान पर बाइक खड़ी कर गए थे, काफी ढूंढने का प्रयास किया गया, लेकिन बाइक का कोई अता पता नहीं चला.

बताया जा रहा है कि चोरों ने बाइक स्वामी मोहम्मद रिहान निवासी इंदिरा नगर की स्प्लेंडर बाइक जबकि दूसरी बाइक हेम सिंह मेहरा जमुआढुंगा निवासी की स्प्लेंडर बाइक थी. बाइक स्वामियों ने चोरी की सूचना पुलिस को दी है, जहां पूरे मामले की पुलिस जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलते ही मामला दर्ज कर बाइक चोरों को तलाश की जा रही है. कहा कि जल्द चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. दिनदहाड़े जेल परिसर के मुख्य गेट के बाहर से दो बाइक चोरी होने से पुलिस और जेल प्रशासन के सुरक्षा पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

पढ़ें-उत्तराखंड पुलिस ने दिल्ली से दबोचे घोड़ाहसन गैंग के 2 सदस्य, काशीपुर के शोरूम में लगाई थी सेंध

ABOUT THE AUTHOR

...view details