राजस्थान

rajasthan

झालावाड़ : आपसी विवाद में युवक की गोली मारकर हत्या, आरोपी फरार

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Mar 10, 2024, 2:26 PM IST

झालावाड़ के ठीकरिया गांव में आपसी विवाद को लेकर फायरिंग में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. घटना के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

Youth Shot Dead In Mutual Dispute
झालावाड़ में युवक की हत्या

झालावाड़. जिले के पगारिया थाना क्षेत्र के ठीकरिया गांव में रविवार को आपसी विवाद को लेकर हुई फायरिंग में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. वहीं फायरिंग में गंभीर घायल हुए युवक को ग्रामीणों की ओर से भवानीमंडी कस्बे के सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां जांच के बाद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. इधर, फायरिंग की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची व घटनास्थल का जायजा लिया.

पगारिया थाना प्रभारी महावीर वर्मा ने बताया कि पगारिया थाना क्षेत्र के भगवान सिंह से उनके पड़ोसी आरोपी नैन सिंह, गुमान सिंह व तूफान सिंह आपसी रंजिश रखते थे. आज किसी बात को लेकर भगवान सिंह और नैन सिंह के बीच कहासुनी हो गई, जिसके बाद नैन सिंह ने भगवान सिंह पर फायरिंग कर दी व मौके से फरार हो गए. इधर फायरिंग में भगवान सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया. बाद में ग्रामीणों की ओर से भगवान सिंह को भवानी मंडी के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया, जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इसे भी पढ़ें :शिवदासपुरा इलाके में हत्या कर युवक की लाश फेंकी, हत्यारों की तलाश में जुटी पुलिस

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस :थाना प्रभारी ने बताया कि फिलहाल मृतक भगवान सिंह के पुत्र की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. वहीं, इलाके में आरोपी को पकड़ने के लिए क्षेत्र में नाकाबंदी भी करवाई गई है. थाना प्रभारी ने बताया कि फिलहाल पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है. इधर, मृतक के परिजनों का पर्चा बयान लेकर शव के पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है. इसके बाद मृतक के शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details