बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दोस्त ने दोस्त की ली जान, पहले फोन करके घर से बाहर बुलाया, फिर चाकू से किये कई वार

Siwan Murder: सिवान में दो दोस्तों ने मिलकर एक युवक की हत्या कर दी. बताया जाता है कि फोन कर युवक को उसके दोस्त ने घर से बाहर बुलाया और थोड़ी दूर ले जाकर उसपर चाकू से वार कर दिया. घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल कायम हो गया है.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 2, 2024, 7:51 PM IST

दोस्त ने दोस्त की ली जान, पहले फोन करके घर से बाहर बुलाया, फिर चाकू से किए कई वार
दोस्त ने दोस्त की ली जान, पहले फोन करके घर से बाहर बुलाया, फिर चाकू से किए कई वार

सिवान: जिले के दरौली थाना क्षेत्र के असगरा गांव निवासी पशुराम राय के 22 वर्षीय पुत्र सुदेश यादव की हत्या कर दी गई है. जानकारी के अनुसार युवक घर पर था. तभी उसके साथीरितिक ने सुदेश यादव को फोन कर घर से बाहर बुलाया. सुदेश अपने दोस्त से मिलने घर से बाहर चला गया लेकिन उसे क्या पता था कि वो अब कभी नहीं लौटेगा.

सिवान में दो दोस्तों ने मिलकर की युवक की हत्या:घर से कुछ दूरी पर ले जाकर उसके दो दोस्तों ने उसपर ताबड़तोड़ चाकू से वार कर घायल कर दिया. घटना के बारे में ग्रामीणों का कहना है कि कुछ दिन पहले दोनों आरोपियों से सुदेश का विवाद हुआ था. जिसके कारण इस घटना को अंजाम दिया गया होगा. घटना को अंजाम देने के बाद दोनों दोस्त मौके से भाग निकले.

कई बार चाकू से किया वार:चाकू के कई वार के बाद सुदेश लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा. आसपास के लोगों की मदद से घायल को अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. हत्या के बाद गांव में तनाव का माहौल कायम है. प्रशासन के वरीय पदाधिकारी मौके पर पहुंच कर मामले को शान्त कराने में जुटे हैं. वही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिवान सदर अस्पताल भेज दिया है.

पुलिस कर रही गांव में कैंप: दरौली थाना के एएसआई रवि कुमार ने बताया कि "चाकू से हमला कर हत्या हुई है. मामले की जांच की जा रही है. गांव में तनाव कायम है. प्रशासन अलर्ट मोड़ में है ताकि किसी तरह की घटना नहीं घटे."

पढ़ें-घर से बुलाकर चौकीदार के भाई को अपराधियों ने पेट में घोंपा चाकू, गंभीर स्थिति में पटना रेफर

ABOUT THE AUTHOR

...view details