दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Delhi: नरेला प्रॉपर्टी डीलर शूटआउट केस में क्राइम ब्रांच ने तीसरे आरोपी को किया अरेस्ट

-20 हजार के लिए प्रॉपर्टी डीलर पर चलाई ताबड़तोड़ गोलियां -शूटआउट में एक की मौत दो घायल हुए थे -घटना 4 सितंबर 2024 की

By ETV Bharat Delhi Team

Published : 5 hours ago

नरेला प्रॉपटी डीलर शूटआउट केस में तीसरा आरोपी अरेस्ट
नरेला प्रॉपटी डीलर शूटआउट केस में तीसरा आरोपी अरेस्ट (SOURCE: ETV BHARAT)

नई दिल्ली:दिल्ली के नरेला इलाके के एक प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में हुए शूटआउट मामले में शामिल एक बदमाश को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी घटना के बाद से ही फरार चल रहा था. बता दें कि नरेला वीर प्रॉपर्टीज के ऑफिस में हुई गोलीबारी में वीर प्रॉपर्टीज के मालिक की मौत हो गई थी. जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे. डीसीपी सतीश ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान नरेला के स्वतंत्र नगर निवासी 25 वर्षीय साहिल के तौर पर हुई है.

डीसीपी के मुताबिक 4 सितंबर को नरेला के गोंडा रोड स्थित वीर प्रॉपर्टीज के ऑफिस में गोलीबारी हुई थी. इस गोलीबारी में तीन लोगों को गोली लगी थी. जिसमें एक युवक की मौत हो गई. मृतक की पहचान मनीष के रूप में हुई. मनीष वीर प्रॉपर्टीज का मालिक था, जबकि घायलों में परवीन और कुलबीर शामिल है.

महज 20 हजार रुपये के लिए किया शूटआउट प्लान

डीसीपी ने बताया कि घटनास्थल पर मौजूद मनीष के साथी सतबीर सिंह की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई. जांच में पता चला कि आरोपियों की मनीष से 20 हजार रुपये की पेमेंट को लेकर कहा सुनी हो गई थी. इसी कहासुनी में आरोपियों ने मनीष और उसके साथियों के साथ पहले मारपीट की और उसके बाद फायरिंग कर दी.

डीसीपी ने बताया कि इस मामले में शामिल दो आरोपी दीपक और आशीष को नरेला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था, बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए क्राइम ब्रांच ने अपने स्तर पर जांच शुरू की, आरोपियों को पकड़ने के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया इस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर नरेला के ग्रीन वैली अपार्टमेंट से आरोपी साहिल को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी साहिल पहले से गिरफ्तार आरोपी दीपक का बड़ा भाई है.

साहिल ने बताया कि उसके भाई दीपक ने उसे वीर प्रॉपर्टीज के ऑफिस में बुलाया था. वह डंडा लेकर वहां पहुंचा था. उसने वहां पर मौजूद लोगों के साथ दीपक के कहने पर मारपीट की. इस दौरान दीपक ने तीन लोगों को गोली मार दी . जिसमें एक शख्स की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें-नरेला इलाके में प्रॉपर्टी डीलर के दफ्तर पर अंधाधुंध फायरिंग, एक की मौत, दो गंभीर

ये भी पढ़ें-Delhi: जहांगीरपुरी में दो गुटों में झड़प, गोली मारकर युवक की हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details