दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

नजफगढ़ इलाके में घरेलू कलह से तंग आकर कॉन्स्टेबल ने किया सुसाइड, जामा मस्जिद थाने में थी पोस्टिंग - Constable committed suicide

Constable Suicide Case: दिल्ली के नजफगढ़ इलाके से एक कॉन्सटेबल की सुसाइड की खबर आई है. बताया जा रहा है कि पत्नी से झगड़े के बाद कॉन्सटेबल ने खुद को फांसी लगा ली. पत्नी के मुताबिक झगड़े के वक्त पुलिसकर्मी शराब के नशे में था.

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Aug 24, 2024, 10:42 AM IST

नजफगढ़ में कांन्स्टेबल ने की आत्महत्या
नजफगढ़ में कांन्स्टेबल ने की आत्महत्या (SOURCE: FILE PHOTO, ETV BHARAT)

नई दिल्ली:नजफगढ़ इलाके में दिल्ली पुलिस के एक कांस्टेबल ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया है. मृतक की पहचान 38 वर्षीय अनिल कुमार के रूप में हुई है. अनिल अपनी पत्नी मोनिका और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ नजफगढ़ के जैमिनी पार्क इलाके में रहते थे. अनिल दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल के तौर पर कार्यरत थे. इस वक्त उनकी तैनाती जामा मस्जिद थाने में थी.

पुलिस के मुताबिक गुरुवार देर रात तकरीबन 1:30 बजे पुलिस को जैमिनी पार्क इलाके में एक के शख्स के फांसी लगाकर आत्महत्या करने की सूचना मिली. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. जहां मृतक अनिल का शव बिस्तर पर पड़ा था. पूछताछ में अनिल की पत्नी ने बताया कि अनिल ने रात में काफी शराब पी थी. उसके बाद उनके बीच एक छोटी-मोटी बातों को लेकर झगड़ा हुआ था. वह दूसरे कमरे में सोने चली गई. रात एक बजे उठी और अनिल के कमरे में गई तो देखा कि अनिल पंखे से चुन्नी के सहारे लटके हुए है.

पुलिस के मुतबिक क्राइम टीम और फोरेंसिक टीम से क्राइम स्थल का निरीक्षण कराया गया है. शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है. मृतक के कमरे से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. जिससे आत्महत्या के कारण स्पष्ट नहीं हो पाए हैं. आशंका है कि अनिल ने घरेलू कलह की वजह से परेशान होकर जान दी है.

ये भी पढ़ें-गाजियाबाद में पति से परेशान महिला ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बताई आपबीती

ये भी पढ़ें-ED अधिकारी आलोक कुमार पंकज ने क्यों लगाया मौत को गले?, सामने आई चौंकाने वाली वजह

ABOUT THE AUTHOR

...view details