हरियाणा

haryana

विनेश फोगाट के सामने हो गई जंग, आपस में भिड़ गए कांग्रेसी, रोकने के लिए मैदान में कूदी रेसलर - Congress Workers Clash in Jind

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Sep 16, 2024, 9:13 PM IST

Updated : Sep 16, 2024, 9:28 PM IST

Congress workers clashed at program of Vinesh Phogat : हरियाणा के जींद के जुलाना में रेसलर और कांग्रेस प्रत्याशी विनेश फोगाट के सामने ही कांग्रेसी आपस में भिड़ गए. हालात कुछ इस कदर बिगड़े कि रेसलर विनेश फोगाट को हालात संभालने पड़े. विनेश ने माइक संभालते हुए कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को नसीहत भी दी कि छोटी-छोटी बातों पर झगड़ना हमारे संस्कार नहीं है.

Congress workers clashed at the program of Congress candidate Vinesh Phogat in Jind Haryana Assembly Election 2024
विनेश फोगाट के सामने हो गई जंग (Etv Bharat)

जींद : जींद की जुलाना सीट से कांग्रेस ने विनेश फोगाट को प्रत्याशी बनाया है. ऐसे में रेसलर विनेश फोगाट चुनाव प्रचार करने में जुटी हुई है. वहीं जब वे बुआना गांव में चुनावी कार्यक्रम के लिए पहुंची हुई थी तो कांग्रेस कार्यकर्ता उनके सामने ही आपस में भिड़ गए.

विनेश फोगाट के सामने भिड़ गए कांग्रेसी :रेसलर विनेश फोगाट चुनाव प्रचार के सिलसिले में जुलाना क्षेत्र के बुआना गांव पहुंची हुई थी. कार्यक्रम में बोलने से पहले विनेश फोगाट ने अपना माइक कांग्रेस कार्यकर्ता कृष्ण बुआना को दे दिया. जैसे ही उन्होंने बोलना शुरू किया तो गांव के सरपंच प्रतिनिधि सुधीर बुआना ने इसका जमकर विरोध किया और कार्यक्रम में जमकर हंगामा मच गया. कुछ लोग माइक पर बोलने का विरोध कर रहे थे तो कुछ लोग समर्थन कर रहे थे. आखिरकार मामले को बिगड़ता देख विनेश फोगाट ने खुद ही माइक संभाला और कार्यकर्ताओं को नसीहत दे डाली. पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

आपस में भिड़ गए कांग्रेसी, रोकने के लिए मैदान में कूदी रेसलर (Etv Bharat)

विनेश ने दी नसीहत :पूरे मामले के बारे में बताते हुए सुधीर बुआना ने बताया कि गांव में विनेश फोगाट का कार्यक्रम चल रहा था. कार्यक्रम तय समय से चार घंटे लेट हो रहा था इसलिए कार्यकर्ताओं को बोलने से मना कर दिया गया था. मामले को बिगड़ता देख विनेश फोगाट ने माइक को खुद लिया और कार्यकर्ताओं को नसीहत दी कि छोटी-छोटी बातों पर झगड़ना हमारे संस्कार नहीं हैं.

कांग्रेस प्रत्याशी विनेश फोगाट के कार्यक्रम में भिड़े कांग्रेस कार्यकर्ता (Etv Bharat)
Last Updated : Sep 16, 2024, 9:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details