हरियाणा

haryana

कांग्रेस सांसद जयप्रकाश ने ईडी की रेड को बताया राजनीति से प्रेरित, बोले- फेल होता जा रहा बीजेपी का जनाधार - Congress MP Jai Prakash

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Jul 21, 2024, 1:02 PM IST

Updated : Jul 21, 2024, 2:09 PM IST

Congress MP Jai Prakash: ईटीवी भारत से एक्सक्लूसिव बातचीत में कांग्रेस सांसद जयप्रकाश ने बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने ईडी की रेड को राजनीतिक द्वेष बताया.

Congress MP Jai Prakash
Congress MP Jai Prakash (Etv Bharat)

कांग्रेस सांसद जयप्रकाश ने ईडी की रेड को बताया राजनीति से प्रेरित (Etv Bharat)

हिसार: कांग्रेस सांसद जयप्रकाश ने ईडी की रेड पर प्रतिक्रिया दी. ईटीवी से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि ये कार्रवाई राजनीतिक रंजिश की वजह से की जा रही है. राजनीति में इस प्रकार से कार्रवाई करना राजनीतिक पाप है. उन्होंने कहा कि हरियाणा की जनता सब जानती है कि किन लोगों की वजह से ईडी रेड हुई है. सांसद ने कहा कि भाजपा के खाने और दिखाने के कुछ हैं. भाजपा का जनाधार फेल होता जा रहा है. कांग्रेस का जनाधार बढता रहा है.

ईडी की रेड पर कांग्रेस सांसद जयप्रकाश: कांग्रेस सांसद जेपी ने कहा कि अगर अनिमयतिताएं दिखती हैं, तो इनकम टैक्स की रेड कर सकते हैं, लेकिन सरकार ने ईडी को हथियार बना लिया है. उन्होंने कहा कि जो बीजेपी में चला में जाता है. वो गंगाजल की तरह शुद्ध हो जाता है.

अग्निपथ योजना पर दी प्रतिक्रिया: हरियाणा सरकार ने अग्निवीरों को दस प्रतिशत आरक्षण देने के ऐलान पर उन्होंने कहा कि फौज में युवाओं को सोलह साल की नौकरी देनी चाहिए. चार साल की नौकरी देकर भाजपा के लोग जनता व युवाओं को बरगलाने का काम कर रही है.

बीजेपी पर साधा निशाना: दीपेंद्र हुड्डा की पदयात्रा को लेकर उन्होंने कहा कि दीपेंद्र हरियाणा में जाकर सरकार के लेखा जोखा का हिसाब मांग रहे हैं. भाजपा ने लूटने का काम किया है. हर विभागों के हालत खराब है. सांसद जेपी ने दावा करते हुए कहा कि भूपेंद्र हुड्डा के दस साल के काम मनोहर लाल के दस कामों की तुलना करके देख लो, कांग्रेस ने ज्यादा काम किए हैं. उन्होंने कहा कि लोकसभा के चुनाव में हालत बीजेपी की खराब थी. पांच सीटें कांग्रेस को मिली.

हरियाणा मांगे हिसाब अभियान: जेपी ने कहा कि एआईसीसी ने हरियाणा मांगे हिसाब हर विधानसभा क्षेत्र में दीपेंद्र हुड्डा को यात्रा की जिम्मेदारी है. दीपेंद्र हुड्डा के समर्थन में दस दस हजार लोग चल रहे हैं. दीपेंद्र हुड्डा प्रदेश में जाकर बीजेपी सरकार का जनता के सामने दिखा रहे हैं. ओपीए आंगनवाड़ी वर्कर, किसान सब नाराज हैं. ये संविधान बदलना चाहते थे. कौशल के तहत लोगों को रिजर्वेशन के तहत रोजगार नहीं दे रहे हैं.

हरियाणा में कांग्रेस की सरकार का दावा: कांग्रेस सांसद ने कहा कि देश गृह मंत्री आते हैं. हुड्डा के बुरा में भला बुरा कहते नजर आते हैं. हुड्डा तो भाजपा रात को हाऊ दिखै है. जेपी ने कहा कि नायब सैनी की अफसर सुनवाई नहीं करते हैं. लोग को नहरों में पानी नहीं मिल रहा है. बिजली पर्याप्त नहीं मिल रही है. बीजेपी ने थर्मल प्लांट नहीं दिया. अस्पतालों में डॉक्टर नहीं, स्कूल मे स्टाफ नहीं, ऑफिस में स्टाफ नहीं. हर फील्ड का आदमी इस सरकार से परेशान है.

ये भी पढ़ें- हरियाणा कांग्रेस MLA पर ED रेड में बड़ा खुलासा, 1.42 करोड़ रुपए जब्त, 32 बेनामी फ्लैट और जमीनें मिली - Big revelation in ED raid on MLA

ये भी पढ़ें- हिसार पहुंचे मुख्यमंत्री नायब सैनी ने घोषणाओं की लगाई झड़ी, कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- 'झूठ बोलकर लोगों को बरगलाने का काम कर रहा विपक्ष' - CM Naib Saini in Hisar

Last Updated : Jul 21, 2024, 2:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details