छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जांजगीर चांपा में कांग्रेस नेता के फेसबुक पोस्ट से मची खलबली, शिव डहरिया को लेकर किया पोस्ट - Lok Sabha election 2024

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Apr 21, 2024, 8:05 PM IST

जांजगीर चांपा में कांग्रेस नेता के फेसबुक पोस्ट से खलबली मची हुई है. कांग्रेस जिला पंचायत अध्यक्ष पति यशवंत चंद्रा ने पोस्ट में लिखा कि 2 लाख वोटों से डहरिया पीछे रहेंगे. पोस्ट की जानकारी के बाद पार्टी प्रवक्ता ने हाईकमान से शिकायत करने की बात कही है.

Congress leader Facebook post creates panic
कांग्रेस नेता के फेसबुक पोस्ट से मची खलबली

कांग्रेस नेता के फेसबुक पोस्ट से हड़कंप

जांजगीर/सक्ती: छत्तीसगढ़ में चुनावी शोर के बीच सोशल मीडिया पर भी सियासी दल एक दूसरे को घेर रहे हैं. इस बीच जांजगीर चांपा में कांग्रेस नेता ने ही कांग्रेस प्रत्याशी के पिछड़ने की बात सोशल मीडिया पोस्ट से की है. इसके बाद कांग्रेस पार्टी में खलबली मची हुई है. पोस्ट को पार्टी ने गलत ठहराया है. साथ ही हाईकमान तक पोस्ट की शिकायत करने की बात कही है.

पार्टी करेगी हाईकमान से शिकायत: दरअसल, जांजगीर के जिला पंचायत अध्यक्ष पति यशवंत चंद्रा ने अपने फेसबुक में एक पोस्ट लिखा है. जिसमें लिखा है कि, " मुझे लगता है कि लोकसभा सीट जांजगीर पर 2 लाख से अधिक वोटों से डहरिया जी पीछे रहेंगे. आपका क्या अनुमान है?" कांग्रेस नेता के इस पोस्ट ने पार्टी में खलबली मचा दी है. वहीं, इस मामले में कांग्रेस प्रवक्ता रमेश पैगवार का बयान सामने आया है. रमेश पैगवार ने इस पोस्ट को पार्टी के विरुद्ध बताते हुए गलत ठहराया है. साथ ही हाईकमान से इसकी शिकायत करने की बात कही है.

"ये पार्टी के प्रति अनुशासन हीनता है. पार्टी में रहना है तो अनुशासन से रहो, वरना सब जा रहे हैं, चले जाएं कोई फर्क नहीं पड़ता. इस प्रकार के पोस्ट से हमारे प्रत्याशी की जीत में कोई फर्क नहीं पड़ता. वो जीत रहे हैं पार्टी को इस पर कड़ी कार्रवाई करनी होगी, तभी कांग्रेस पार्टी बच पाएगी.": ब्यास कश्यप, विधायक, जांजगीर

बता दें छत्तीसगढ़ में इन दिनों कांग्रेस के कई नेता पार्टी छोड़ भाजपा में शामिल हो गए हैं. इस बीच पार्टी के बीच का अंतर्कलह भी गाहे-बगाहे सामने आ रहा है. उस पर कांग्रेस नेता का पार्टी के ही विरोध में ये पोस्ट काफी सुर्खियां बटोर रहा है.

जांजगीर चांपा में गरजे बीजेपी नेता, शिवकुमार डहरिया को बताया भगोड़ा - BJP MLA Attacked Shivkumar Dahariya
लोकसभा चुनाव 2024 में कांग्रेस तोड़ेगी मिथक, छत्तीसगढ़ में 2 सीटों से आगे बढ़ेगी पार्टी: शिवकुमार डहरिया
रायपुर में घोषणापत्र जारी करने पहुंचे शिवकुमार डहरिया, शराबबंदी के सवाल पर दिया ये रिएक्शन

ABOUT THE AUTHOR

...view details