हरियाणा

haryana

By ETV Bharat Haryana Team

Published : 4 hours ago

Updated : 3 hours ago

ETV Bharat / state

हरियाणा में कांग्रेस प्रत्याशी का विवादित बयान, बोले- 'कुनबे के हिसाब से लगाऊंगा नौकरी, कान मरोड़कर करवाऊंगा बीजेपी की जांच' - Congress candidate job controversy

Congress candidate job controversy: हरियाणा के घरौंडा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह राठौर ने चुनावी रैली में एक विवादित बयान दिया. जो कि चर्चा का विषय बना हुआ है. उन्होंने कहा कि मैं कुनबों के हिसाब से नौकरियां लगवाऊंगा. मुझे पता है कि यह हिमालय चढ़ने जितना कठिन है, लेकिन मैं हिमालय चढ़ने का साहस रखता हूं.

Congress candidate job controversy
Congress candidate job controversy (Etv Bharat)

Congress candidate job controversy (Etv Bharat)

करनाल:विधानसभा चुनाव का प्रचार पूरे जोरों से चल रहा है, तो वहीं इस दौरान जब प्रत्याशी चुनाव मैदान में खड़े हैं. उनके जनता के बीच में वोट मांगने को लेकर कहीं ऐसे बयान भी सामने आ रहे हैं. जिससे दूसरी पार्टियों द्वारा उनको निशाने पर लिया जा रहा है. ताजा मामला घरौंडा विधानसभा से सामने आया है. जहां घरौंडा विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी वीरेंद्र राठौड़ का एक विवादित बयान सामने आया है. जो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड हो रहा है.

कांग्रेस प्रत्याशी का वायरल बयान: कांग्रेस प्रत्याशी वीरेंद्र राठौड़ ने अपने चुनाव प्रचार के दौरान कहा है कि 8 अक्टूबर के बाद मुझे हिमालय जैसी चढ़ाई करनी होगी. मैं उसको करके रहूंगा और कुनबे के हिसाब से नौकरी दिलाऊंगा. हालांकि हिमालय की चढ़ाई करना काफी कठिन होगा, लेकिन मैं उसको करके रहूंगा.

'कान मरोड़ कर करवाई जाएगी जांच': इतना ही नहीं, उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के 10 साल से विधायक और मौजूदा समय में घरौंडा विधानसभा से प्रत्याशी हरविंदर कल्याण पर भी टिप्पणी करते हुए कहा है कि, 8 अक्टूबर के बाद उनकी हैफेड की सभी फाइलें खोल दी जाएगी. उनके कान मरोड़ कर जांच करवाई जाएगी. उन्होंने कहा कि उनके रिश्तेदारों की कहां-कहां पर फैक्ट्री 10 सालों के दौरान बनी है. उसकी भी जांच उनके द्वारा करवाई जाएगी और कान मरोड़ कर करवाई जाएगी.

वीरेंद्र राठौड़ का चुनावी वादा: उन्होंने कमिश्नर को भी धमकी अपने भाषण में दे डाली और कहा कि जो डेपुटेशन पर दिल्ली से यहां आया हुआ है. वह भी दिल्ली जाने की तैयारी कर ले. कमिश्नर ने मंडी में जाकर किसी का खाता खुलवा देते हैं. मैंने मंडी के आढ़ती से कहा है कि अगले 5 साल में मेरी मंडी की किसी भी प्लेट पर कोई इंस्पेक्टर लग गया तो मेरा नाम वीरेंद्र सिंह नहीं है. आने वाले 5 सालों में किसी व्यापारी को भी कोई परेशानी नहीं होगी. वह खुलकर हमारा साथ दे हम उनके साथ खड़े हैं.

बीजेपी के निशाने पर कांग्रेस प्रत्याशी: आपको बता दें कि करनाल जिले की ही असंध विधानसभा से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी और मौजूदा विधायक शमशेर सिंह गोगी का भी कुछ दिन पहले प्रचार के दौरान एक बयान सामने आया था. जहां पर उन्होंने कहा था सरकार आने पर पहले अपना घर भरने की बात कही थी. फिर अपने साथ वाले के घर भरने की बात कही थी. उसको लेकर भी भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने उनको इस बयान पर घेरा था और एक बार फिर से करनाल के जिले से ही ऐसा बयान सामने आया है.

ये भी पढ़ें:सोनीपत पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट से तीन मजदूरों की मौत, 6 घायल, अवैध रूप से घर में बनाए जा रहे थे पटाखे - Blast firecracker factory Sonipat

ये भी पढ़ें:OPS बहाली, युवाओं को नौकरी, महिलाओं को हर महीने दो हजार रुपये, 25 लाख तक फ्री इलाज, जानें कांग्रेस के घोषणापत्र की बड़ी बातें - Congress Menifesto

Last Updated : 3 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details