झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

Jharkhand Election 2024: इरफान अंसारी के बिगड़े बोल, सीता सोरेन पर की अभद्र टिप्पणी

कांग्रेस प्रत्याशी इरफान अंसारी फिर से अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं. इसपर भाजपा ने चेताया तो झामुमो ने मर्यादा की याद दिलाई.

Congress candidate Irfan Ansari made indecent remarks against Sita Soren over Jharkhand Assembly Elections 2024
डिजाइन इमेज (Etv Bharat)

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 5 hours ago

रांचीः जामताड़ा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी सह हेमंत कैबिनेट के मंत्री इरफान अंसारी अपने बिगड़े बोल की वजह से हमेशा विवादों में रहे हैं. इसबार उन्होंने जामताड़ा से भाजपा प्रत्याशी सह शिबू सोरेन की बड़ी बहू सीता सोरेन के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर नये विवाद को जन्म दे दिया है.

भाजपा ने इसपर कड़ी नाराजगी जाहिर की है. प्रदेश प्रवक्ता प्रदीप सिन्हा ने कहा कि इरफान अंसारी ने सड़क छाप की तरह बात कही है. इससे महिलाओं के प्रति उनकी सोच परिलक्षित होती है. भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि शिबू सोरेन परिवार की बड़ी बहू के खिलाफ ऐसी बदजुबानी पर झामुमो की चुप्पी आश्चर्य का विषय है. इस मामले में झामुमो को कांग्रेस से कड़ी आपत्ति जतानी चाहिए. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि आगे फिर इस तरफ की बदजुबानी हुई तो भाजपा कार्यकर्ता चुप नहीं बैठेंगे.

कांग्रेस प्रत्याशी इरफान अंसारी के बयान पर भाजपा, झामुमो नेताओं की प्रतिक्रिया (ETV Bharat)

इसपर झामुमो प्रवक्ता मनोज पांडेय ने पार्टी का पक्ष रखा है. उन्होंने कहा कि इसपर इरफान अंसारी को ही सफाई देनी चाहिए. वैसे राजनीति में इस तरह की अमर्यादित बातों की कोई जगह नहीं है. सीता सोरेन हमारी भाभी के समान हैं. राजनीति अपनी जगह है. उनका सम्मान आज भी पार्टी करती है. भले ही वो वैसे लोगों के साथ चली गई हैं, जिनको झारखंड की जनता नापसंद करती है.

क्या कहा था इरफान अंसारी ने

दरअसल, 24 अक्टूबर को नामांकन के बाद मीडिया से बातचीत के क्रम में कांग्रेस नेता इरफान अंसारी ने भाजपा प्रत्याशी सीता सोरेन के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी. इरफान अंसारी ने उनको बॉरो खिलाड़ी बताते हुए अमर्यादित बात कही थी. इसी मसले पर राजनीति गरमाई हुई है. बता दें कि सीता सोरेन हमेशा से जामा सीट से चुनाव लड़ती आ रही हैं. इसबार भाजपा ने उन्हें जामताड़ा में इरफान अंसारी के खिलाफ मैदान में उतारा है. सीता सोरेन ने नामांकन दाखिल करने के बाद वर्तमान सरकार पर तीखा हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि यह सरकार हर मोर्चे पर फेल साबित हुई है. चुनाव के समय मंईयां सम्मान का झांसा दिया जा रहा है लेकिन इसबार जनता सबकुछ समझ चुकी है.

इसे भी पढे़ं- मंत्री इरफान अंसारी ने चंपाई को कहा गद्दार, बीजेपी को बताया रिजेक्टेड लोगों की टीम! - Minister on Champai Soren

इसे भी पढ़ें- Jharkhand Election 2024: इरफान अंसारी ने भाजपा पर साधा निशाना, लगाया परिवारवाद की जननी होने का आरोप

इसे भी पढ़ें- Jharkhand Election 2024: सीता सोरेन ने परिवार को धोखा दियाः इरफान अंसारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details