झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

आयुक्त ने किया गढ़वा के भवनाथपुर विधानसभा क्षेत्र के बूथों का निरीक्षण, कहा-मतदान केंद्रों पर उपलब्ध रहेगी जरूरी सुविधाएं

Inspection of booths in Garhwa.झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारी तेज कर दी गई है. इसे लेकर पलामू आयुक्त ने विभिन्न बूथों का निरीक्षण किया.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 4 hours ago

Inspection Of Booths In Garhwa
गढ़वा में बूथों का निरीक्षण करते आयुक्त बाल किसुन मुंडा. (फोटो-ईटीवी भारत)

गढ़वाःपलामू प्रमंडलीय आयुक्त बाल किसुन मुंडा ने शुक्रवार को अधिकारियों के साथ गढ़वा जिले के भवनाथपुर विधानसभा क्षेत्र में अवस्थित विभिन्न मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया. इस दौरान आयुक्त ने बूथों पर उपलब्ध आवश्यक न्यूनतम सुविधाओं की जानकारी ली और पदाधिकारियों को कई दिशा निर्देश दिए.

भवनाथपुर विधानसभा के बूथों का किया निरीक्षण

आयुक्त ने भवनाथपुर विधानसभा क्षेत्र के राजकीय मध्य विद्यालय सिलीदाग, उत्क्रमित मध्य विद्यालय रमना और राजकीयकृत प्लस टू उच्च विद्यालय रमना में बनाए गए विभिन्न मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया और उपलब्ध सुविधाओं की जानकारी ली.

जानकारी देते पलामू प्रमंडलीय आयुक्त बाल किसुन मुंडा. (वीडियो-ईटीवी भारत)

बूथों पर उपलब्ध रहेगी जरूरी सुविधाएंः आयुक्त

इस मौके पर आयुक्त बाल किसुन मुंडा ने कहा कि झारखंड विधानसभा चुनाव के मद्देनजर हमने दो मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया है. बूथों पर सभी तरह की सुविधाएं उपलब्ध कराने का निर्देश दिया गया है. साथ ही आयुक्त ने गढ़वा के बॉर्डर इलाके का भी निरीक्षण किया और अधिकारियों को अलर्ट रहने का निर्देश दिया.

गढ़वा में बूथों का निरीक्षण करते आयुक्त बाल किसुन मुंडा. (फोटो-ईटीवी भारत)

निरीक्षण में आयुक्त के साथ ये भी थे शामिल

निरीक्षण के दौरान आयुक्त के साथ गढ़वा के जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह डीसी शेखर जमुआर, आयुक्त के सचिव विजय वर्मा, गढ़वा के उप निर्वाचन पदाधिकारी सुशील कुमार राय सहित सहायक निर्वाचक निबंधन पदाधिकारी और संबंधित मतदान केंद्रों पर संबंधित बीएलओ आदि उपस्थित रहे.

बॉर्डर इलाके में अलर्ट जारी

बता दें कि गढ़वा जिला चार राज्यों की सीमा से लगा है. इस कारण अधिकारियों की नजर गढ़वा जिले के विधानसभा क्षेत्रों पर रहती है. सीमा क्षेत्रों में चुनाव को लेकर पुलिस पदाधिकारियों को अलर्ट रहने और चेकिंग अभियान चलाने का निर्देश दिया गया है.

ये भी पढ़ें-

विधानसभा चुनाव को लेकर पलामू में सीआरपीएफ की हुई तैनाती, बूढ़ापहाड़ से लेकर बिहार सीमा चलाया जाएगा डिमाइनिंग अभियान

मतदान केंद्रों पर वोटिंग का समय बदलने का अनुरोध, पलामू डीसी और एसपी ने आयोग को लिखा पत्र

राजद सम्मेलन में झामुमो के खिलाफ लगे नारे, कार्यकर्ताओं की चेतावनी- जेएमएम से हुआ गठबंधन तो दे देंगे इस्तीफा - Slogans raised against JMM

ABOUT THE AUTHOR

...view details