छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

छत्तीसगढ़ में इस बार होगी बंपर धान खरीदी, टूट जाएंगे सारे रिकॉर्ड: सीएम विष्णुदेव साय

धान खरीदी पर सीएम विष्णुदेव साय ने बड़ा बयान दिया है. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि इस बार बंपर धान खरीदी होगी.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 4 hours ago

BUMPER PADDY PURCHASE IN CG
छत्तीसगढ़ में इस बार होगी बंपर धान खरीदी (ETV BHARAT)

रायपुर: छत्तीसगढ़ में हरेली तिहार बीत गया. गणपति पूजा बीत गया. मां दुर्गा की पूजा हो गई. दशहरा बीत गया अब प्रदेश में धान तिहार की बारी है. धान तिहार मतलब धान किसानों के लिए बल्ले बल्ले और खुशियों का मौसम आने वाला है. धान खरीदी को लेकर सीएम विष्णुदेव साय ने रायपुर में बड़ा बयान दिया है. उन्होंने धान खरीदी पर हुई मंत्रिमंडलीय उप समिति की बैठक का हवाला दिया. सीएम ने कहा कि प्रदेश में धान खरीदी को लेकर तैयारी चल रही है.

समिति की रिपोर्ट पर लेंगे फैसला: सीएम साय ने धान खरीदी को लेकर कहा कि मंत्रिमंडलीय उप समिति की बैठक हुई. उसके बाद उनकी रिपोर्ट आने वाली है. अभी तक मेरे पास रिपोर्ट नहीं आई है. धान खरीदी को लेकर तैयारियां चल रही है.

सीएम ने कहा राज्य में होगी बंपर धान खरीदी (ETV BHARAT)

"धान खरीदी के सभी पुराने रिकॉर्ड टूटेंगे": सीएम साय ने धान खरीदी पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि इस बार छत्तीसगढ़ में धान खरीदी के सभी पुराने रिकॉर्ड टूटेंगे. हमलोग समय पर सब लोगों का धान खरीदेंगे. इस साल बारिश भी खूब हुई है. इंद्रदेव की कृपा से यह संभव हुआ है. इस वजह से धान खरीदी के सारे रिकॉर्ड टूट जाएंगे.

"कांग्रेस फ्यूज बल्ब की तरह" : सीएम साय से जब यह पूछा गया कि कांग्रेस अध्यक्ष ने बीजेपी को आतंकवादी पार्टी कहा है. इस पर साय ने कहा कि कांग्रेसियों का मतिभ्रम हो गया है. कांग्रेस एक समय पूरे देश और राज्यों में राज करने वाली पार्टी थी. आज इनकी पार्टी सिकुड़ती जा रही है. हरियाणा में ये लोग हार गए हैं और हार को पचा नहीं पा रहे हैं. कांग्रेस एक फ्यूज बल्ब की तरह है

कांग्रेस पर सीएम साय का तंज (ETV BHARAT)

सीएम साय ने इस दौरान भंडारपुरी धाम में संत समागम का जिक्र किया. उन्होंने इस कार्यक्रम को बेहद अच्छा कार्यक्रम बताया. उन्होंने कहा कि सतनामी समाज की तरफ से यह आयोजन किया गया. यह कार्यक्रम सफल रहा.

सोर्स: एएनआई

छत्तीसगढ़ में धान खरीदी उत्सव जैसा, बंपर कमाई से मालामाल होते किसान

छत्तीसगढ़ में समर्थन मूल्य पर धान खरीदी की तैयारी, जरुरी दिशा निर्देश जारी

ओडिशा में छत्तीसगढ़ के तर्ज पर धान खरीदी, जानिए कैसा होगा इसका मॉडल ?

ABOUT THE AUTHOR

...view details