हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

"जनसेवक नहीं ठेकेदार हैं आशीष शर्मा, 14 महीने में ₹135 करोड़ रुपये के लिए ठेके" - CM Sukhu Slams Ashish Sharma

CM Sukhu Slams BJP Candidate Ashish Sharma: हमीरपुर के पांडवीं में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने भाजपा प्रत्याशी आशीष शर्मा पर निशाना साधा. उन्होंने कहा आशीष शर्मा कोई जनसेवक नहीं, बल्कि ठेकेदार है. 14 महीने में आशीष शर्मा ने 135 करोड़ के ठेके लिए हैं. पढ़िए पूरी खबर...

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Jul 2, 2024, 6:36 PM IST

Updated : Jul 2, 2024, 8:04 PM IST

CM Sukhu Slams Ashish Sharma
सीएम सुक्खू की हमीरपुर में चुनावी सभा (ETV Bharat)

सीएम सुक्खू की हमीरपुर में चुनावी सभा (ETV Bharat)

हमीरपुर:सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने हमीरपुर के पांडवीं में चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. पुष्पेंद्र वर्मा के पक्ष में चुनाव प्रचार किया. वहीं, रैली को संबोधित करते हुए सीएम सुक्खू ने भाजपा प्रत्याशी आशीष शर्मा पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा आशीष शर्मा जनसवेक नहीं, बल्कि ठेकेदार है. 14 महीने में आशीष शर्मा ने 135 करोड़ के ठेके लिए हैं.

सीएम सुक्खू ने कहा 14 महीनों की कार्यकाल के दौरान आशीष शर्मा केवल अपने काम ही करवाने के लिए आते रहे और अब जनता में कह रहे हैं कि मुख्यमंत्री ने मेरा कोई भी काम नहीं किया. पूर्व विधायक द्वारा जो पहले 55 करोड़ का काम किया जाता था, बाद में उनका काम 135 करोड़ तक पहुंच गया.

सीएम सुक्खू ने जनता से एक पहेली बूझने के लिए कहा कि जो पहले आजाद प्रत्याशी के तौर पर जीत कर आए थे, वह बाद में इस्तीफा देने के लिए क्यों उतारू हो गए? इसका जबाव अब जनता को देना होगा. इन तीनों विधायकों ने इस्तीफा क्यों दिया है? यह इतिहास में पहली विचित्र घटना हुई है. आजाद विधायकों ने वोट को मजाक बना कर रख दिया है, लेकिन अगर गलती से यह जीत जाते है तो, कांग्रेस की सरकार होने पर काम कैसे करवाएंगे?

वहीं, इस मौके पर कांग्रेस प्रत्याशी डॉ पुष्पेंद्र वर्मा ने कहा यह उपचुनाव किस लिए हो रहा है? जबकि जनता ने 15 महीने पहले चुनाव में निर्दलीय विधायक को पांच साल के लिए विधानसभा में भेजा था. लेकिन ये बड़ा दुर्भाग्यपूर्ण है कि जनता के वोट का तिरस्कार कर निर्दलीय विधायकों ने इस्तीफा दे दिया. सबसे बड़ा सवाल है कि क्या निर्दलीय विधायकों को इस्तीफा देना चाहिए था?

बता दें कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने पांडवीं, ताल, रोहली पटटा, काले अंब, अमरोह और नाल्टी में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया. मुख्यमंत्री के हर नुक्कड़ सभा में पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया.

ये भी पढ़ें:पंजाब में रोकी जा रही हिमाचल की टैक्सी, दोनों राज्यों के Taxi ऑपरेटरों के बीच बढ़ा विवाद!, मंत्री अनिरुद्ध से मिले गाड़ी चालक

Last Updated : Jul 2, 2024, 8:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details