हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

"सांसद अनुराग ठाकुर रहे हैं वित्त राज्य मंत्री, उन्हें RBI से पता करना चाहिए था हिमाचल की ट्रेजरी का हाल"

सीएम सुक्खू ने हमीरपुर में बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने भाजपा पर झूठ की राजनीति करने का आरोप लगाया.

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : 6 hours ago

सीएम सुक्खू ने सांसद अनुराग ठाकुर पर बोला हमला
सीएम सुक्खू ने सांसद अनुराग ठाकुर पर बोला हमला (सोशल मीडिया)

हमीरपुर: मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने हमीरपुर में कहा कि नगर परिषद के वार्डों में विभिन्न विकासात्मक कार्यों को अंजाम दिया जा रहा है और हमीरपुर शहर को सुंदर बनाना उनकी मुख्य प्राथमिकता में शामिल है.

सीएम ने कहा हमीरपुर के वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल के खेल के मैदान की हालत काफी दयनीय थी. इसको सुंदर बनाने के लिए काम किया जा रहा है, कुछ ही महीनों में एक अच्छा ग्राउंड बन कर तैयार हो जाएगा.

ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू, मुख्यमंत्री हिमाचल प्रदेश (ETV Bharat)

पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा हिमाचल प्रदेश की आर्थिक स्थिति को लेकर की जा रही बयानबाजी पर पलटवार करते हुए सीएम ने नेता प्रतिपक्ष को झूठ का सौदागर बताते हुए कहा "उन्होंने अपने समय में कोई भी विकास कार्य नहीं करवाया और अब केवल झूठ की राजनीति करने का काम कर रहे हैं."

सांसद अनुराग ठाकुर पर बोलते हुए सीएम ने कहा "उन्होंने भी हिमाचल की आर्थिक स्थिति को लेकर बयान दिया था वह वित्त राज्य मंत्री रहे हैं उन्हें आरबीआई से पूछना चाहिए था कि हिमाचल की ट्रेजरी का क्या हाल है. बीजेपी अफवाह फैलाने का काम करती है और हमारा ध्येय काम करना है."

इस मौके पर मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार सुनील शर्मा बिट्टू, सुजानपुर विधायक रणजीत राणा, कांगड़ा केंद्रीय सहकारी बैंक के अध्यक्ष कुलदीप पठानिया, कांग्रेस जिला अध्यक्ष सुमन भारती सहित कांग्रेस पार्टी के जिला पदाधिकारी व जिला प्रशासन के आलाअधिकारी मौजूद रहे.

मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह ने हमीरपुर के बस स्टैंड पर रानी लक्ष्मीबाई की प्रतिमा का अनावरण, गांधी चौक, गांधी गेट, व हमीरपुर के खेल मैदान के जीर्णोद्धार का उद्घाटन व शिलान्यास किया. मुख्यमंत्री ने जोलसप्पड़ में राधाकृष्णन मेडिकल कॉलेज हमीरपुर कॉलेज के विभिन्न निर्माण कार्यों एवं स्वास्थ्य विभाग की योजनाओं की प्रगति की समीक्षा बैठक भी की.

ये भी पढ़ें:75 साल से अधिक आयु वाले पेंशनर्स को मिलेगा पूरा बकाया एरियर, आ गई 4% DA और एरियर की भी नोटिफिकेशन

ABOUT THE AUTHOR

...view details