बिहार

bihar

ETV Bharat / state

भरी मीटिंग में नीतीश ने उठाई उंगली, कहा- 'इन लोगों के कहने पर NDA छोड़ महागठबंधन में गए थे'

नीतीश कहते रहे हैं कि वो 2 बार महागठबंधन में जाकर गलती कर चुके हैं. लेकिन किसके कहने पर पाला बदला इसका उन्होंने खुलासा किया.

Etv Bharat
नीतीश कुमार, मुख्यमंत्री, बिहार (Etv Bharat)

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

पटना : मुख्यमंत्री आवास में एनडीए की हुई बैठक में नीतीश कुमार ने एक बार फिर से कहा कि राजद के साथ दो बार जाने का गलत फैसला उन्होंने लिया है, लेकिन अब बीजेपी के साथ ही रहेंगे. बीजेपी को छोड़कर कहीं नहीं जाएंगे. 1996 से बीजेपी के साथ हैं.

NDA की बैठक में खुला राज : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पार्टी के कुछ नेताओं की ओर इशारा करते हुए कहा कि इन्हीं लोगों के कहने पर दो बार आरजेडी के साथ हम गए. नीतीश कुमार का इशारा विजेंद्र यादव की तरफ था. नीतीश कुमार ने साफ कर दिया कि विजेंद्र यादव के कहने पर ही राजद के साथ तालमेल हुआ.

एनडीए की बैठक में नीतीश कुमार (ETV Bharat)

इन पर लग चुके हैं आरोप: ऐसे नीतीश कुमार जब महागठबंधन में थे तो उस समय पार्टी के कुछ नेताओं पर यह आरोप लगाते थे कि उन्हीं के कहने पर फिर से NDA में शामिल हुए जिसमें वर्तमान राष्ट्रीय कार्यकरी अध्यक्ष संजय झा और आरसीपी सिंह की तरफ इशारा होता था. यह बात तत्कालीन राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह भी कई बार बोल चुके थे.

नीतीश ने किया इशारा: आज जब नीतीश कुमार एनडीए में हैं तो अपनी पार्टी के उन्हीं नेताओं पर राजद के साथ तालमेल करने का आरोप लगा रहे हैं. इसमें बिजेंद्र यादव और ललन सिंह शामिल हैं. जब महागठबंधन में थे तो दोनों नेता एनडीए के खिलाफ खुलकर बोलते थे.

'अब NDA छोड़कर नहीं जाएंगे' : ऐसे आज एक बार फिर से साफ कर दिया कि अब बीजेपी को छोड़कर कहीं नहीं जाएंगे. यही नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह की भी एनडीए की बैठक में तारीफ की.

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details