राजस्थान

rajasthan

सीएम ने निभाया वादा : खस्ताहाल सड़क से गुजरे तो लोगों ने दिया था उलाहना, अब वहां सड़क निर्माण शुरू - Repair The Dilapidated Road

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Aug 29, 2024, 4:17 PM IST

जोधपुर में पिछले रविवार को गड्ढों वाली सड़क से गुजरते सीएम भजनलाल को लोगों ने सड़क के दयनीय हालात का उलाहना दिया था. अब उस सड़क पर नगर निगम की ओर से सड़क निर्माण कार्य शुरू हो गया है.

REPAIR THE DILAPIDATED ROAD
सीएम ने निभाया वादा (ETV bharat JODHPUR)

सीएम ने निभाया वादा (ETV bharat JODHPUR)

जोधपुर : गत रविवार को जोधपुर आए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को जिस सड़क पर गुजरते हुए गड्ढों के चलते लोगों का उलाहना सुनना पड़ा था, उस सड़क का निर्माण कार्य शुरू हो गया है. रविवार को सीएम को सड़क की हालत देखने का कहने वाले व्यापारी खुश हैं कि सीएम ने उनकी बात सुनी और इस पर एक्शन लिया. उनके जाने के दो दिन बाद ही कलेक्टर सहित बड़े अधिकारी वहां आए और आखिरकार सड़क निर्माण शुरू हो गया.

जलजोग व्यापार संघ के सचिव ईश्वर प्रसाद ने बताया कि उस दिन सीएम साहब यहां से निकल रहे थे. हमने उनसे कहा था कि सड़क की हालत देखिए. इसके दो घंटे बाद ही यहां अधिकारी आ गए थे. अगले दिन छुट्टी थी. फिर भी कलेक्टर आदि अधिकारी यहां आए. स्थानीय लोगों ने उनको सड़क से संबंधित सारी परेशानी बताई, जिसके बाद यहां नगर निगम ने काम शुरू करवा दिया. अब लग रहा है कि स्थाई समाधान होगा.

इसे भी पढ़ें :जोधपुर में सड़कों के गड्ढों पर लोगों ने दिया उलाहना, तो सीएम बोले-देख लिया है, जांच करवा रहा हूं - CM Bhajanlal Sharma in Jodhpur

इसी तरह व्यापारी नारायण पंजाबी ने बताया कि सीएम ने कहा था कि दो दिन में काम शुरू हो जाएगा, और वही हुआ. यहां अब सिवरेज का भी काम सुधर जाए तो और भी अच्छा होगा. उल्लेखनीय की 25 अगस्त को डॉक्टर एसएन मेडिकल कॉलेज के सभागार से निकलकर सरदारपुर की ओर जाते समय व्यापारियों ने सीएम भजनलाल शर्मा से सड़क के गड्ढें को लेकर उलाहना दिया था, जिस पर सीएम ने गाड़ी धीरे कर उनसे कहा था कि मैं इनको ठीक भी करवाऊंगा और जांच भी होगी. सीएम का यह वीडियो वायरल भी हुआ था.

बाकी शहर की हालत पस्त : मुख्यमंत्री अपने दौरे के दौरान जिस-जिस सड़क से गुजरे, उसकी मरम्मत की गई थी. इसके अलावा जलजोग चौराहे की सड़क भी ठीक करने का काम शुरू हो गया, लेकिन अभी तक शहर के कई प्रमुख मार्गों की सड़क गड्ढों में तब्दील हो रखी है. जिसका खामियाजा जनता उठा रही है. हालांकि, जिला कलेक्टर गौरव अग्रवाल ने इसको लेकर जेडीए, नगर निगम और पीडब्ल्यूडी को निर्देश दिए हैं, लेकिन अभी काम की रफ्तार नहीं बनी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details