राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सड़क पर साइड लेने पर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, लाठी भटा जंग और फायरिंग में दो लोग घायल - Clash in Dholpur

Clash Over Giving Side on Road, धौलपुर के सैंपऊ में सड़क पर साइड लेने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में लाठी-भाटा जंग और फायरिंग हुई. घटना में दो लोग घायल हो गए.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jun 25, 2024, 9:33 AM IST

सड़क पर साइड लेने पर दो पक्षों में खूनी संघर्ष
सड़क पर साइड लेने पर दो पक्षों में खूनी संघर्ष (ETV Bharat Dholpur)

धौलपुर. सैंपऊ थाना इलाके के गांव नौरंगाबाद में सोमवार देर शाम को दो पक्षों में सड़क पर साइड लेने पर झगड़ा हो गया. झगड़े में दोनों ओर से पथराव और फायरिंग हुई, जिसमें एक पक्ष के दो लोग घायल हो गए. इनमें से एक की गंभीर हालत बताई जा रही है. घटना फूलपुरा और नौरंगाबाद गांवों के बीच की बताई जाती है. मौके पर भारी संख्या में पुलिस जाप्ता तैनात किया है. पुलिस उपाधीक्षक आनंद राव सहित कोलारी और सैंपऊ थाने की पुलिस झगड़े को शांत करने में जुटी हुई है. घायलों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल ले जाया गया है. घटना का एक वीडियो भी सामने आया है.

लाठी भाटा जंग के दौरान फायरिंग : इमरजेंसी प्रभारी डॉ. हरिराम डागुर के अनुसार दो बाइक सवार युवक फुलपरा सड़क मार्ग पर नौरंगाबाद अपने गांव जा रहे थे. फूलपुरा गांव में कुछ लोग ट्रैक्टर ट्रॉली को सड़क पर खड़ा कर खाद भरने का काम कर रहे थे. सड़क पर बाइक निकालने के लिए जगह नहीं होने पर दोनों पक्षों में विवाद हो गया. मामूली विवाद में दोनों पक्षों में मारपीट की नौबत आ गई. इसके बाद बाइक सवार युवकों ने गांव नौरंगाबाद फोन कर अपने साथियों को बुला लिया. दोनों पक्षों के लोग सड़क पर जमा हो गए और खूनी संघर्ष हो गया. लाठी भाटा जंग के दौरान फायरिंग हो गई. फायरिंग से गांव में दहशत फैल गई और सड़क पर आवागमन रुक गया.

पढ़ें.राजस्थान के खैरथल में जमीन को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, हमले में छह से अधिक जख्मी - Land Dispute Case

ये हुए घायल : घटना में कालीचरन पुत्र लोहरे और मोहन सिंह पुत्र भादई घायल हो गए, जिन्हें एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. घटना की सूचना पाकर सीओ आनंद राव मौके पर पहुंच गए. पुलिस बल के साथ पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. सीओ ने बताया कि फूलपुरा गांव में सड़क पर साइड लेने पर दो पक्षों में विवाद हुआ था. दोनों पक्षों के बीच हुए पुलिस संघर्ष में दो व्यक्ति घायल हुए हैं. दोनों घायलों का जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है. उन्होंने बताया हमलावर पक्ष के लोग फरार हो चुके हैं. आरोपियों के संभावित ठिकानों पर पुलिस दबिश दे रही है. मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा. घटना का एक वीडियो भी सामने आया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details