बिहार

bihar

'INDIA गठबंधन की बैठक मटन पार्टी के अलावा कुछ नहीं, फिर से बन रही मोदी सरकार', विपक्ष पर चिराग का तंज - Chirag Paswan

By ETV Bharat Bihar Team

Published : May 30, 2024, 2:52 PM IST

Chirag Paswan On INDIA Alliance: लोकसभा चुनाव के बीच 1 जून के इंडिया गठबंधन की बैठक होने जा रही है. इस बैठक को लेकर लोजपा(आर) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने जमकर तंज कसा है. उन्होंने इस बैठक को मटन पार्टी करार दिया है. आगे पढ़ें पूरी खबर.

CHIRAG PASWAN
चिराग पासवान, राष्ट्रीय अध्यक्ष, लोजपा आर (ETV Bharat)

चिराग पासवान, राष्ट्रीय अध्यक्ष, लोजपा आर (ETV Bharat)

पटना: इंडिया गठबंधन की 1 जून को होने वाली बैठक पर एनडीए लगातार निशाना साध रहा है. इसी कड़ी में चिराग पासवान ने भी इस पर तंज कसते हुए कहा कि इस बैठक में इंडिया गठबंधन के नेता डिसाइड करेंगे कि किसके यहां मटन पार्टी होगी. इंडिया एलायंस के नेताओं को इसी बात कि चिंता है कि किसने, किसको खिला दिया, इसे कैसे बनाते हैं और इसकी रेसिपी रेसिपी शेयर करना है.

तीसरी बार पीएम मोदी के शपथ लेने का दावा: चिराग ने कहा कि ऐसे में 1 तारीख को बैठकर सब लोग डिसाइड करेंगे की 4 तारीख के बाद किस-किस के यहां कौन-कौन भोज पर जाएगा. उस दिन के बाद सरकार बनाने की चिंता से यह लोग मुक्त हो जाएंगे, ना इनको सरकार बनानी है, ना देश चलाना है. वहीं प्रधानमंत्री तीसरी बार शपथ की तैयारी कर रहे होंगे. ऐसे में इन लोगों के पास फुर्सत के पल होंगे.

"इंडिया गठबंधन की बैठक नहीं है, वो डिसाइड करेंगे की मटन पार्टी कैसे करनी है. मछली हेलीकॉप्टर में कैसे दिखाई जाती ये इन लोगों को करना है. इन लोगों के पास कोई काम नहीं है, यही काम रह गया है इनके पास. वहीं उस दिन प्रधानमंत्री तीसरी बार शपथ लेने की तैयारी कर रहे होंगे."-चिराग पासवान, राष्ट्रीय अध्यक्ष, लोजपा आर

राहुल गांधी पर साथा निशाना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विवेकानंद स्मारक जाएंगे इस पर विपक्ष सवाल खड़े कर रहा है, जिसको लेकर चिराग पासवान ने कहा इन सब बातों का कोई मतलब नहीं है. सोशल मीडिया के माध्यम से जनता तक यह बात जाती है और जानी चाहिए. देश के प्रधानमंत्री क्या कर रहे हैं उसकी जानकारी का उनका अधिकार है. वहीं उन्होंने राहुल गांधी पर भी निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि यह वही लोग हैं जो सनातन को खत्म करने का काम करते हैं. राहुल गांधी बोलते हैं की शक्ति का विनाश होना चाहिए. वहीं जब प्रधानी प्रधानमंत्री इसकी आराधना करते हैं तब यह बात इनको चुबती है और यह बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं.

पढ़ें-'अंतिम चरण में कांग्रेस नेताओं को याद आ रहा बिहार'- खड़गे और राहुल के दौरे पर चिराग का तंज - Lok Sabha Election 2024

ABOUT THE AUTHOR

...view details