उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

मंगलौर में सीएम ने बीजेपी प्रत्याशी के लिए मांगे वोट, कहा- करतार सिंह भड़ाना को जीता दीजिए मैं विकास की गंगा बहा दूंगा - Mangalore Assembly by election

Mangalore Assembly by election मंगलौर विधानसभा उपचुनाव को लेकर लिब्बरहेड़ी गांव में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने एक विशाल जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने भाजपा प्रत्याशी करतार सिंह भड़ाना के लिए जनता से वोट मांगे.

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jul 5, 2024, 7:55 PM IST

Updated : Jul 5, 2024, 8:58 PM IST

Mangalore Assembly by election
करतार सिंह भड़ाना के लिए सीएम ने मांगें वोट (photo- ETV Bharat)

रुड़की: मंगलौर विधानसभा उपचुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई हैं. जीत का परचम लहराने के लिए कांग्रेस, बसपा और भाजपा के बड़े-बड़े नेता जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं और जनता से अपने-अपने प्रत्याशी को वोट देने की अपील कर रहे हैं. इसी क्रम में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भाजपा प्रत्याशी करतार सिंह भड़ाना के लिए एक जनसभा को संबोधित किया.

रुड़की पहुंचे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (photo- ETV Bharat)

विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए लोकदल के नेता और केंद्रीय मंत्री चौधरी जयंत सिंह ने कहा कि देश की खुशहाली का रास्ता किसानों के खेतों से होकर गुजरता है और आज वह अपनों के बीच आए हैं. वह भाजपा प्रत्याशी करतार सिंह भड़ाना के लिए वोट का समर्थन करते हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसानों के बड़े हितेषी हैं, इसलिए किसानों को सीधा लाभ मिल रहा है.

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि बीजेपी प्रत्याशी करतार सिंह भड़ाना बहुत कर्मठ और ईमानदार हैं, इसलिए में आज उनके लिए आप सभी का समर्थन और सहयोग मांगने के लिए आया हूं. करतार सिंह भड़ाना का मंगलौर से बहुत पुराना रिश्ता है और उन्हें उम्मीद हैं कि इस बार आप मेरे कहने से सारे मिथक तोड़ने वाले हैं. उन्होंने कहा कि मंगलौर में आज तक सिर्फ उन्हीं लोगों का राज चला आ रहा है, जो विकास से बहुत दूर रहे हैं. ऐसे में एक बार करतार सिंह भड़ाना को विधायक बना दीजिए 'मै वादा करता हूं कि मंगलौर विधानसभा में विकास की गंगा बहा दूंगा.

ये भी पढ़ें-

Last Updated : Jul 5, 2024, 8:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details