राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कैलादेवी के मंदिर में की पूजा-अर्चना, की ये कामना

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने करौली पहुंचे. उन्होंने यहां कैला देवी मंदिर में दर्शन कर पूजा अर्चना की. बाद में मुख्यमंत्री भरतपुर गए.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 5 hours ago

CM BHAJANLAL SHARMA KAROLI VISIT
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कैलादेवी के मंदिर में की विशेष पूजा अर्चना (Photo ETV Bharat Bharatpur)

भरतपुर:रामनवमी के अवसर पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने शुक्रवार को कुलदेवी मां कैला देवी के मंदिर पहुंचकर विशेष पूजा अर्चना की. मंदिर में पूजा करके प्रदेश और देशवासियों की खुशहाली की कामना की. इस अवसर पर हेलीपैड पर गृहराज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढम, वैर विधायक बहादुर सिंह कोली, बयाना विधायक डॉ ऋतु बनावत और पार्टी कार्यकर्ता व जिलेवासियों ने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का स्वागत किया.

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा हेलीकॉप्टर से जयपुर से शुक्रवार करीब दोपहर 2.45 बजे कैलादेवी झील का बाड़ा के हेलीपैड पहुंचे. यहां सीएम शर्मा अपनी कुलदेवी मां कैलादेवी के मंदिर पहुंचे. उन्होंने मां कैलादेवी की विशेष पूजा अर्चना की. मंदिर में पूजा कर प्रदेशवासी और देशवासियों की खुशहाली की कामना की. देवी मां के मंदिर में पूजा करने के बाद मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि प्रदेशवासी खुशहाल रहें और राजस्थान देश का नंबर वन विकसित राज्य बने, इसी की कामना के लिए मां के दरबार में आया हूं.

पढ़ें: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा का भरतपुर दौरा, कैलादेवी मंदिर में करेंगे दर्शन, विभिन्न विकास कार्यों का करेंगे निरीक्षण

भरतपुर में यहां करेंगे निरीक्षण: मंदिर में पूजा के बाद मुख्यमंत्री शर्मा हेलीकाप्टर से भरतपुर पहुंचे. यहां नवीन आरबीएम अस्पताल भवन निर्माण, लोहागढ़ किला स्थित किशोरी महल के विभिन्न विकास कार्यों का निरीक्षण करेंगे. साथ ही नई मण्डी कुम्हेर गेट से हीरादास प्रस्तावित फ्लाईओवर एवं विकास कार्यों का स्थल निरीक्षण करेंगे. काली की बगीची से शास्त्री पार्क प्रस्तावित फ्लाईओवर एवं विकास कार्यों का स्थल निरीक्षण, एक्वेरियम व बायोलोजिकल पार्क, केवलादेव एवं शास्त्री पार्क के विकास कार्य और नवीन बस स्टैण्ड के विकास कार्यों का निरीक्षण करेंगे. शाम को कलेक्ट्रेट सभागार में अधिकारियों की बैठक लेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details