झारखंड

jharkhand

छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय ने पाकुड़ में की जनसभा, कहा- झामुमो और कांग्रेस चोर-चोर मौसेरा भाई - Vishnu Deo Public Meeting In Pakur

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : May 29, 2024, 7:57 PM IST

Vishnu Deo Public Meeting. पाकुड़ में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने राजमहल संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी ताला मरांडी के पक्ष में प्रचार किया और लोगों से वोट करने की अपील की. साथ ही झामुमो और कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा.

chhattisgarh-cm-vishnu-deo-sai-held-a-public-meeting-in-pakur
सीएम विष्णुदेव साय ने की जनसभा (ETV BHARAT)

पाकुड़: राजमहल संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी ताला मरांडी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय पाकुड़ पहुंचे. यहां लिट्टीपाड़ा विधानसभा क्षेत्र के पाडेरकोला गांव स्थित फुटबाल मैदान में आयोजित जनसभा में भाग लिया और प्रत्याशी ताला मरांडी के पक्ष में आगामी 1 जून को लोगों से मतदान करने की अपील की. साथ ही झामुमो और कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा.

संवाददाता टिंकू दत्ता की रिपोर्ट (ETV BHARAT)

सभा के दौरान सीएम ने कहा कि झारखंड और छत्तीसगढ़ राज्य एक साथ बना और छत्तीसगढ़ की जनता ने 15 साल भाजपा को मौका दिया और आज विकास के मामले में झारखंड से कहीं आगे हैं. हमारा राज्य और वहां की जनता काफी खुश है. सीएम ने कहा कि छत्तीसगढ़ एवं झारखंड खनिज संपदाओं से भरा है लेकिन झारखंड में कांग्रेस और झारखंड मुक्ति मोर्चा सिर्फ लूटपाट किया, जिसके कारण यहां विकास नहीं हो पाया. उन्होंने कहा कि झारखंड में गरीबों के पैसे को झामुमो और कांग्रेस ने लूटा है.

कांग्रेस और झामुमो चोर-चोर मौसरा भाई: विष्णुदेव साय

सीएम ने कहा कि हेमंत सोरेन ने जल, जंगल और जमीन को लूटा है, जिसके कारण आज जेल में बंद है. वहीं, कांग्रेस के आलमगीर आलम के पीए के नौकर के घर से करोड़ों रुपये मिले हैं. साथ ही धीरज के घर 350 करोड़ रुपये मिले हैं. ये सब राशि जनता की है और ये कांग्रेस-जेएमएम के नेता अपने स्वार्थ की पूर्ति के लिए सारे रुपये को दबा बैठे थे.

सीएम ने कहा कि कांग्रेस और झामुमो चोर-चोर मौसरा भाई है. इस बीच विष्णुदेव साय ने लोगों को केंद्र सरकार द्वारा लाई गई योजनाओं के बारे में बताया और इसके बाद राजमहल प्रत्याशी को जिताकर नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए लोगों से अपील की.

ये भी पढ़ें:पाकुड़ में कल्पना सोरेन ने चुनावी सभा में भाजपा पर साधा निशाना, राजमहल से झामुमो प्रत्याशी विजय हांसदा के पक्ष में मांगे वोट

ये भी पढ़ें:पाकुड़ में कल्पना सोरेन की चुनावी सभाः पीएम मोदी के घुसपैठिए वाले बयान पर किया पलटवार

ABOUT THE AUTHOR

...view details