मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बुंदेलखंड की माही सोनी का जलवा अब दूरदर्शन पर, इस सीरियल में आएंगी नजर - Chhatarpur Child Artist Mahi

बुंदेलखंड के छतरपुर की बाल कलाकार माही सोनी अब दूरदर्शन पर अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरेंगी. धारावाहिक मां वैष्णोदेवी वेब सीरीज में माही सोनी मुख्य किरदार में दिखेंगी.

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Oct 1, 2024, 5:52 PM IST

Chhatarpur Child Artist Mahi
बुंदेलखंड की माही सोनी का जलवा अब दूरदर्शन पर (ETV BHARAT)

छतरपुर।महाराजा छत्रसाल की धरती छतरपुर में जन्मी बाल फ़िल्म कलाकार माही सोनी देशभर में अपने परिवार और जिले का नाम रोशन कर रही है. छतरपुर के मध्यम परिवार की छोटी सी बेटी ने फिल्मी दुनिया मे धूम मचा रखी है. अब माही सोनी दूरदर्शन पर नजर आएंगी. वह दूरदर्शन पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक "मां वैष्णोदेवी" वेब सीरीज में मुख्य किरदार में दिखेंगी.

छोटी सी उम्र में अदाकारी से किया प्रभावित

छतरपुर जिले की लाड़ली बाल फ़िल्म कलाकार माही सोनी ने छोटी सी उम्र में जलवा बिखेरना शुरू कर दिया था. छतरपुर के मातवाना इलाके के रहने बाले विकास सोनी की 12 वर्षीय बेटी माही सोनी की कलाकारी का आज पूरी फिल्मी दुनिया कायल है. छतरपुर में एक छोटे से स्टेज से डांस की शुरूआत करने वाली मध्यम परिवार की बेटी माही सोनी लगातार नई ऊंचाइयों को छू रही है. माही सोनी देश की सबसे लोकप्रिय रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका के साथ धारावाहिक जय माता वैष्णोदेवी में दूरदर्शन पर दिखाई देंगी.

धारावाहिक मां वैष्णोदेवी वेब सीरीज में माही सोनी (ETV BHARAT)

ये खबरें भी पढ़ें...

ग्लोबल हुई बुंदेली: MP के बुंदेलखंड इनसाइक्लोपीडिया की बेवसाइट का लोकार्पण, बुंदेली शब्दकोश पहले ही हो चुका है प्रकाशित

पाकिस्तानी सीमा हैदर पर ‘आल्हा’...क्या बवाल कर डाला, बुंदेलखंड की संस्कृति पर क्यों आया संकट

कई सीरियल व शो में काम कर चुकी हैं माही सोनी

यह शो रोजाना दो टाइम दूरदर्शन पर प्रसारित होगा. सोमवार से शुक्रवार शाम 7:30 और रात्री 10:30 बजे तक दिखाई देगा. इससे पहले माही सोनी कई टीवी शो ओर फिल्मों में काम कर चुकी है. माही सोनी बतौर कंटेस्टेंट डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर’ में भी नजर आ चुकी हैं. उन्होंने ‘तुझसे है राब्ता’ और ‘तेनाली रामा’ जैसे टीवी शो में भी काम कर लोगों पर अपनी एक अलग छाप छोड़ी है. माही सोनी को ज्यादा पॉपुलेरिटी पौराणिक शो ‘परमावतार श्री कृष्ण’ से मिली. एक्ट्रेस ने शो में छोटी राधा का किरदार निभाया था. माही सोनी एक पॉपुलर चाइल्ड आर्टिस्ट हैं, जो कई टीवी शो में काम कर चुकी हैं. माही सोनी ने अपने करियर की शुरुआत 5 साल की उम्र में ‘सबसे बड़ा कलाकार’ से की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details