मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / state

सांय-सांय करते निकले नेता जी, सड़क पर बैठे जज ने काट दिया मोटा चालान - Chhatarpur Vehicle checking

छतरपुर में जिला जज ने मजिस्ट्रेट चेकिंग लगाई थी. इससे शहर के अवैध वाहन चालकों और संचालकों में हडकंप मच गया. इस दौरान कई बसों ने अपने स्टाप से पहले ही सवारियां उतार दी. वहीं, छोटे वाहन चालक चेकिंग प्वाइंट के दाएं बाएं से निलकने की कोशिश करने लगे.

CHHATARPUR MAGISTRATE CHECKING
छतरपुर वाहन चेकिंग में जिला पंचायत अध्यक्ष का कटा चलान (ETV Bharat)

छतरपुर: मंगलवार को छतरपुर में जिला जज ने मजिस्ट्रेट चेकिंग लगाई थी. यह देख अवैध वाहन चालकों में हडकंप मच गया. लोग चेकिंग प्वांइट के दाएं-बाएं से निकलने लगे. बसों ने अपनी सवारियां बस स्टैंड से पहले ही उतार दी. चेकिंग के दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष की गाड़ी को पकड़कर 13 हजार से ऊपर का चालान काट दिया गया. इसके अलावा 200 गाड़ियों का चालान किया गया. दिन भर लोगों में डर का माहौल बना रहा.

चेकिंग देख दाएं-बाएं भागे वाहन चालक

छतरपुर में कई अवैध बसों के संचालन की सूचना पर मजिस्ट्रेट चेकिंग लगाई गई. इसमें 2 जज खुद चेकिंग प्वाइंट पर बैठक आते जाते वाहनों को रुकवाकर चेकिंग कर रहे थे. इससे शहर के सभी अवैध वाहन चालकों और संचालकों में हडकंप मच गया. यह चेकिंग शहर के सागर रोड पर ललौनी तिराहा से पहले ही लगाई गई थी. मजिस्ट्रेट चेकिंग की खबर सुनकर कई वाहन चालक दाएं-बाएं से निकलने लगे. इसके अलावा अधिकांश बसों ने परा चौकी से ढ़डारी तक की सवारियों को बस से उतार दिया. जिससे मासूम बच्चे, बूढ़े और महिलाओं को परेशानियों का सामना करना पड़ा.

जिला जज ने लगाई मजिस्ट्रेट चेकिंग (ETV Bharat)

ये भी पढ़ें:

भोपाल के कोलार सिक्स लेन ने भरी रफ्तार, डेडलाइन फिक्स, जानें कब से फर्राटा भरेंगे वाहन

पेट्रोल-डीजल नहीं मध्य प्रदेश में गोबर से फर्राटा भरेंगे वाहन, गौशाला का बायो चमत्कार

जिला पंचायत अध्यक्ष की गाड़ी का काट दिया चलाना

जिला मजिस्ट्रेट अरविंद सिंह गुर्जर ने चेकिंग के दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष विद्या अग्निहोत्री की हूटर लगी गाड़ी को पड़कर 13 हजार 500 का चालान काट दिया. इस दौरान लगभग 500 गाड़ियों की चेकिंग की गई, जिनमें से 200 से अधिक वाहनों के चालान किए गए. ट्रैफिक प्रभारी बृहस्पति साकेत ने बताया कि, "न्यायधीश द्वारा आज मोबाइल कोर्ट लगाया गया था. जो सुबह 11 बजे से शुरू हुआ. इस दौरान कई वाहनों के डॉक्यूमेंट चेक किए गए. ओवरलोड़ बसों पर भी कार्रवाई की गई."

ABOUT THE AUTHOR

...view details