उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चेन्नई के सर्विस इंजीनियर का होटल के कमरे में मिला शव, मलावन पावर प्लांट में सर्विस के लिए आए थे - Dead Body in Hotel

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 12, 2024, 1:39 PM IST

Etah News: यूपी के एटा जिले में चेन्नई के सर्विस इंजीनियर का शव होटल के कमरे में मिला है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

घटना के बारे में जानकारी देते एटा सीओ विक्रांत द्विवेदी.

एटा: Etah News:यूपी के एटा जिले की जवाहरपुर तापीय विद्युत परियोजना के सर्विस इंजीनियर की संदिग्ध हालत में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि सर्विस इंजीनियर होटल में ठहरा हुआ था. होटल के कमरे में ही उनका शव मिला है.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके का निरीक्षण करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सर्विस इंजीनियर के परिवारीजनों को भी सूचना दे दी गई है. सर्विस इंजीनियर चेन्नई का रहने वाला था.

कोतवाली नगर के गुप्ता पैलेस में जवाहरपुर तापीय विद्युत परियोजना के सर्विस इंजीनियर चेन्नई निवासी जे जय सूर्या दो दिन से ठहरे हुए थे. बताया जा रहा है कि 11 अप्रैल की रात जे जय सूर्या ने जान दे दी. ये कदम सर्विस इंजीनियर ने क्यों उठाया इसका कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है.

इंजिनियर की मौत की जानकारी सुबह तब हुई जब होटल के कर्मचारियों ने कमरे में शव को देखा. तुरंत सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. मौके से पुलिस को कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है.

पुलिस ने सर्विस इंजीनियर के परिवारीजनों को सूचना देने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. सीओ विक्रांत दुवेदी ने बताया कि 11 अप्रैल की रात 10 बजे सूचना मिली थी कि नगर के गुप्ता होटल के कमरे में शव है.

जब मौके पर जाकर देखा तो शव पावर प्लांट पर कार्यरत इंजीनियर जे जय सूर्या का था जो चेन्नई के रहने वाले थे. दो दिन से इस होटल में रुके हुऐ थे. परिजनों को सूचना दे दी गई है. शव को पोटमार्टम के लिए भेज दिया गया है. जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः कर्ज चुकाने के लिए बन गए लुटेरे, सवारी बनकर ई-रिक्शा चालक को लूटा, पुलिस ने तीन आरोपियों को पकड़ा

ABOUT THE AUTHOR

...view details