छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कल से नहीं होगा CGPSC का इंटरव्यू, जानिए आयोग ने क्यों किया स्थगित

छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग ने मंगलवार से होने वाले CGPSC इंटरव्यू को स्थगित कर दिया है.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 4 hours ago

Updated : 2 hours ago

CGPSC INTERVIEW POSTPONED
कल से नहीं होगा CGPSC का इंटरव्यू (ETV Bharat)

रापयुर: 15 अक्टूबर से शुरु होने वाले छ्त्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग का साक्षात्कार टल गया है. सोमवार को सफल छात्रों के कागजातों की जांच होनी थी. छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग के आंकड़ों के मुताबिक पीसीएस मुख्य परीक्षा पास कर चुके 750 छात्रों को इंटरव्यू के लिए कॉल किया गया था. साक्षात्कार से ठीक एक दिन पहले 14 अक्टूबर को आयोग की ओर से कहा गया कि होने वाला इंटरव्यू टल गया है. नई तारीखों का ऐलान आयोग अपने आधिकारिक वेबसाइट पर जारी करेगा.

छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग ने पीसीएस का इंटरव्यू स्थगित किया:आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग में नए सदस्यों और कार्यकारी अध्यक्ष के पद संभालने के बाद कुल सदस्यों की संख्या पहले से बढ़ चुकी है. बड़ी हुई संख्या के चलते अब नए सिरे से बोर्ड का गठन किया जाएगा. बोर्ड गठन होने के बाद ही साक्षात्कार के लिए बोर्ड गठित होगी.

नई तारीखों का होगा ऐलान: नए बोर्ड के गठन के बाद ही 750 चयनित छात्रों के कागजातों की जांच पड़ताल होगी. डॉक्यमेंट वेरीफाई होने के बाद बोर्ड इंटरव्यू के लिए तैयार होगा. छत्तीसगढ़ लोकसेवा आयोग ने इंटरव्यू स्थगित होने को लेकर एक नोटिफिकशन भी जारी किया है. नोटिफिकेश में उम्मीदवारों को इंटरव्यू कार्यक्रम स्थगित किए जाने की बारे में बताया गया है. छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग की ओर से कहा गया है कि दस्तावेजों की जांच और नए साक्षात्कार की तारीख फाइनल किए जाने पर इसकी सूचना छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग की आधिकारिक बेवसाइट पर दे दी जाएगी.

पूर्व IAS रीता शांडिल्य बनी CGPSC की कार्यकारी अध्यक्ष, अधिसूचना जारी
CGPSC ने सिविल जज मेंस परीक्षा का रिजल्ट किया घोषित, जानिए कितने कैंडिडेट्स का हुआ चयन ?
CGPSC इंटरव्यू में कोरोना गाइडलाइन पालन करने के निर्देश, लेकिन 'छत्तीसगढ़ में कोरोना का कोई मामला नहीं' - CGPSC interview
Last Updated : 2 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details