छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोंडागांव में जॉब का जोरदार मौका, यहां करें अप्लाई

कोंडागांव में प्रधानमंत्री आवास योजना-ग्रामीण अंतर्गत विभिन्न पदों पर भर्ती निकली है. आप ऐसे अप्लाई कर सकते हैं

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 4 hours ago

JOB NEWS
कोंडागांव में नौकरी (ETV Bharat)

कोंडागांव:जिला पंचायत कोंडागांव की ओर से प्रधानमंत्री आवास योजना-ग्रामीण अंतर्गत जिला और विकासखण्ड स्तर पर कई पदों पर भर्ती निकाली गई है. जिले में सहायक अभियंता, लेखापाल, विकासखण्ड समन्वयक, डाटा एंट्री ऑपरेटर के संविदा के खाली पदों पर वैकेंसी निकली है. 10 अक्टूबर तक ही अभ्यर्थी आवेदन कर सकते हैं.

10 अक्टूबर तक कर सकते हैं आवेदन:कोंडागांव में प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण अंतर्गत संविदा नियुक्ति के तहत ये वैकेंसी निकाली गई है. इच्छुक अभ्यर्थियों से निर्धारित प्रारूप के तहत आवेदन मंगाए गए हैं. सभी पदों के लिए आवेदन पत्र बंद लिफाफे में मंगाए गए हैं. इसके तहत केवल स्पीड पोस्ट और रजिस्टर्ड डाक के जरिए मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत कोण्डागांव जिला के पते पर आवेदन भेज सकते हैं. 10 अक्टूबर शाम 5 बजे तक अभ्यर्थियों के लिए समय है.

जिले की वेबसाइट पर मिलेगी जानकारी: अभ्यर्थी व्यक्तिगत रूप से सीधे आवेदन भेजें. ई-मेल, इलेक्ट्रॉनिक और अन्य माध्यम से आवेदन स्वीकार नहीं किया जाएगा. निर्धारित तिथि और समय के बाद मिलने वाले आवेदन पर विचार नहीं किया जाएगा. इच्छुक अभ्यर्थी अधिक जानकारी जिला पंचायत कोण्डागांव के सूचना पटल और जिले के वेबसाइट https://kondagaon.gov.in/ पर ले सकते हैं. इसके लिए पहले भी आवेदन दिए गए थे, जिसमें समय-सीमा में प्राप्त आवेदन को मान्य किया जायेगा. साथ ही अलग से आवेदन करने की आवश्यकता नहीं होगी.

नौकरी मिल रही है यहां, लोन अधिकारी कृषि अधिकारी और फील्ड ऑफिसर बनने का मौका - VACANCY FOR 238 POSTS
युवाओं के लिए नौकरी ही नौकरी, इन पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करें आवेदन - Placement Camp in Balodabazar
सहायक मार्शल भर्ती परीक्षा, ऐसे करें एडमिट कार्ड डाउनलोड - Assistant Marshal Recruitment Exam

ABOUT THE AUTHOR

...view details