झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

गोड्डा में गरजे राहुल, कहा- ईडी व सीबीआई के सहारे भाजपा कर रही थी सरकार की चोरी, हमने इसे रोका

Bharat Jodo Nyay Yatra in Godda. गोड्डा में राहुल गांधी ने केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप केंद्र सरकार और बीजेपी पर लगाया है. अपनी भारत जोड़ो यात्रा के तहत उन्होंने जनसभा को संबोधित किया और विरोधियों पर जमकर प्रहार किया.

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Feb 3, 2024, 11:44 AM IST

Updated : Feb 3, 2024, 12:28 PM IST

Central Government misusing ED said Rahul Gandhi in Godda
गोड्डा में राहुल गांधी की जनसभा

गोड्डा में राहुल गांधी की जनसभा

गोड्डाः कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि भाजपा ईडी व सीबीआई के सहारे सरकार की चोरी करना चाह रही थी, जिसे हमने रोका. इसके अलावा राहुल गांधी ने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा. गोड्डा में भारत जोड़ो यात्रा के तहत उन्होंने सरकंडा चौक पर रूककर जनसभा की और लोगों को संबोधित किया.

राहुल गांधी ने कहा कि झारखंड में नरेंद्र मोदी ने सरकार की चोरी का प्रयास किया, जिसे हम सबने मिलकर उनके प्रयास को विफल कर दिया. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है, जिसमें ईडी, सीबीआई, आईटी समेत अन्य एजेंसी शामिल है. वहीं उन्हें कई मीडिया संस्थानों पर भी निशाना साधा और कहा कि इनके आका अडाणी हैं और उनके इशारे पर वो काम कर रहे है.

राहुल गांधी ने अडाणी व अंबानी को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि किसानों का ऋण माफ नहीं होता लेकिन 1700 करोड़ उद्योगपतियों के ऋण माफ हो जाते हैं. इस दौरान बीच-बीच में राहुल गांधी ने आम लोगों से भी बात करते रहे. उन्होंने कभी किसान तो कभी युवा तो कभी महिलाओं से बातचीत उनकी राय जानी. राहुल गांधी ने गोड्डा की जनता को धन्यवाद देते हुए कहा कि आपने तो बिना कुछ कहे ही मोहब्बत की दुकान खोल दी है, अब वक्त है आगामी चुनाव में नफरत करने वालों को देश की गद्दी से हटाया जाए.

कांग्रेस नेता व पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पाकुड़ के लिट्टीपाड़ा से सुंदरमोड़ होते हुए शनिवार की सुबह गोड्डा पहुंचे. इस दौरान सरकंडा चौक पर कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. इसके बाद सरकंडा चौक से गोड्डा कॉलेज तक राहुल गांधी ने भारत जोड़ो जोड़ो न्याय यात्रा की. जिसमें बड़ी संख्या में लोगों ने भाग लिया. सड़क के दोनों ओर से लोगों ने राहुल गांधी का स्वागत किया. वहीं राहुल गांधी ने भी हाल हिलाकर लोगों का अभिवादन किया. इस बीच लोगों ने अपने छत से राहुल गांधी पर पुष्प वर्षा भी की. भारत जोड़ो न्याय यात्रा में राहुल गांधी के साथ कांग्रेस नेता जयराम रमेश भी शामिल हुए. वहीं गोड्डा में कांग्रेस विधायक ने राहुल गांधी का स्वागत किया और उसके साथ यात्रा की.

इसे भी पढे़ं- राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पहुंची गोड्डा, कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

इसे भी पढे़ं- गोड्डा में राहुल गांधी ने लोगों को किया संबोधित, कहा- आपने बिना कहे मोहब्बत की दुकान खोल दी यहां पर

इसे भी पढे़ं- गोड्डा में राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा, कांग्रेस विधायक कर रहे स्वागत की अगुवाई

Last Updated : Feb 3, 2024, 12:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details