उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हादसे का CCTV फुटेज; देखें कैसे डिवाइडर से टकराकर चकरघिन्नी बनी कार - Kannauj Road Accident

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Aug 18, 2024, 2:33 PM IST

कन्नौज जिले के सौरिख थाना क्षेत्र से गुजरने वाले लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे पर 14 अगस्त की सुबह आगरा से लखनऊ जाते समय बारिश के दौरान तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई थी. हादसे में मौके पर एक की मौत हो गई थी.

Etv Bharat
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हादसे का CCTV फुटेज. (Photo Credit; Police Media Cell)

कन्नौज: स्वतंत्रता दिवस के एक दिन पहले यानी 14 अगस्त को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर दिल दहला देने वाला हादसा हुआ था. सड़क हादसे का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. वीडियो में तेज रफ्तार फॉर्चूनर कार डिवाइडर से टकराकर कई कुलाटी खाते हुई दिख रही है. हादसे के बाद फॉर्चूनर कार के परखच्चे उड़ गए. भीषण सड़क हादसे में एक की मौत हो गई थी जबकि दो अन्य कार सवार गंभीर रूप से घायल हो गए थे.

कन्नौज में हुए हादसे का सीसीटीवी फुटेज. (Video Credit; Police Media Cell)

बता दें कि कन्नौज जिले के सौरिख थाना क्षेत्र से गुजरने वाले लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे पर 14 अगस्त की सुबह आगरा से लखनऊ जाते समय बारिश के दौरान तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई थी. हादसे में मौके पर एक की मौत हो गई थी जबकि दो कार सवार गंभीर रूप से घायल हो गए थे. जिन्हें अलग-अलग सरकारी अस्पतालों में भर्ती कराया गया था.

हादसे के बाद हुई शिनाख्त में हरदोई के संडीला थाना क्षेत्र के गोविंद खेड़ा गांव निवासी प्रेम प्रकाश अग्निहोत्री उम्र (30) वर्ष पुत्र बंशीधर अग्निहोत्री, लखनऊ के लक्ष्मणपुरी निवासी गौरव पांडेय पुत्र राकेश कुमार पांडेय एवं बाराबंकी निवासी चालक अक्षय प्रताप सिंह के साथ बुधवार को फॉर्च्यूनर कार से आगरा से लखनऊ जा रहे थे. जैसे ही सौरिख थाना क्षेत्र में उनकी कार पहुंची तभी तेज बारिश के चलते कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई.

हादसे में एक की मौत हो गई थी जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए थे. घायलों में गौरव पांडेय को लखनऊ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जबकि घायल चालक अक्षय प्रताप सिंह को मिनी पीजीआई सैफई में भर्ती कराया गया है. हादसे में प्रेम प्रकाश अग्निहोत्री की मौत हो गई थी.

ये भी पढ़ेंःअखिलेश यादव के करीबी सपा नेता ने नाबालिग से की रेप की कोशिश; कन्नौज पुलिस ने किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details