उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सपा विधायक के खिलाफ मुकदमा, जनसभा में भाजपा प्रत्याशी और उनके भतीजे को कहा था लुटेरा - SP MLA objectionable statement

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Apr 21, 2024, 9:20 AM IST

बरेली में सपा विधायक ने भरी जनसभा में भाजपा प्रत्याशी और उनके भतीजे के लिए अर्मादित शब्दों का इस्तेमाल किया था. शिकायत के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पिे्
पि्प

बरेली :लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर की गई एक जनसभा में समाजवादी पार्टी के बहेड़ी विधायक अताउर्रहमान ने भाजपा प्रत्याशी छत्रपाल सिंह गंगवार और उनके भतीजे को लुटेरा कह दिया था. इसके बाद एक भाजपा कार्यकर्ता ने देवरिया थाने में इसकी शिकायत कर दी थी. पुलिस ने सपा विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बरेली लोकसभा सीट पर समाजवादी पार्टी के प्रवीण सिंह ऐरन ने बीते दिनों अपना नामांकन कराया था. इससे पहले उन्होंने एक जनसभा की थी. इसमें समाजवादी पार्टी के बहेड़ी विधायक अताउर्रहमान ने भी संबोधित किया था. इसमें उन्होंने बरेली लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी छत्रपाल सिंह गंगवार और उनके भतीजे को लुटेरा कह दिया था.

कहा था कि भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेताओं की अकल पर पत्थर पड़ गए हैं. उन्होंने ऐसे शख्स को बरेली लूटने का मौका देने का काम किया है. बहेड़ी कस्बे में कोई जमीन नहीं बची है जहां उन्होंने कब्जा न किया हो. सपा विधायक के इस बयान के बाद उनका वीडियो भी सामने आ गया. यह सोशल मीडिया पर प्रसारित होने लगा.

भारतीय जनता पार्टी के एक कार्यकर्ता जितेंद्र कुमार ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को लिखित शिकायत देकर सपा विधायक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. इसके बाद भाजपा कार्यकर्ता की तहरीर पर बरेली के देवरिया थाने में सपा विधायक अताउर्रहमान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें :मुरादाबाद सीट से बीजेपी प्रत्याशी का हार्ट अटैक से निधन; कल मतदान भी किया, चुनाव प्रक्रिया पर नहीं पड़ेगा असर

ABOUT THE AUTHOR

...view details